नई दिल्ली, जेएनएन।Jee Le Zara: ईशान खट्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से की थी। इस फिल्म में वह जान्हवी कपूर के अपोजिट नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म के बाद जान्हवी कपूर के करियर की गाड़ी तो तेज रफ्तार से आगे बढ़ी। लेकिन ईशान खट्टर धड़क के बाद बड़े परदे पर फिल्म 'खाली-पीली में नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। हालांकि अब साल 2022 ईशान खट्टर के लिए कई खुशियां लेकर आया है। क्योंकि एक तरफ जहां ईशान खट्टर जल्द ही बॉलीवुड की बार्बी कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। तो वही रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें अब बॉलीवुड की तीन सुपरस्टार्स एक्ट्रेस के साथ भी काम करने का मौका मिला है।

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ संग करेंगे काम

कुछ दिनों पहले 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने ये बताया था कि ये फिल्म बन रही है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ युवा स्टार ईशान खट्टर स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में ईशान खट्टर की भूमिका बहुत ही अहम होने वाली है। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि ईशान खट्टर ने इस फिल्म के लिए उसी समय हां कर दी थी, जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी। हालांकि मेकर्स उनके नाम की घोषणा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अगले साल होगी फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू

आलिया, कटरीना और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग अगले साल शुरु होगी। दरअसल आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि तीनों एक्ट्रेसेज के बिजी शेड्यूल के कारण इस फिल्म की शूटिंग अब तक स्टार्ट नहीं हुई है। हालांकि ईशान खट्टर के अलावा और कौन इस फिल्म में नजर आएगा, इसकी घोषणा अब तक नहीं की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म मेगा बजट फिल्म होने वाली है।

Edited By: Tanya Arora