नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मोहब्बत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वह साउथ इंडियन एक्ट्रेट अनुपमा परमेसरन को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लिंकअप की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि अनुपमा ने डेटिंग की खबरों को नकार दिया है।

अनुपमा कहा कि वह और बुमराह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अनुपमा साउथ की एक्ट्रेस हैं। उन्होंने मलयालम फिल्म प्रेमम (2015) से डेब्यू किया। 2016 में एक तेलुगु फिल्म में काम किया। अब असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं।

ट्विटर पर फॉलो करने के बाद शुरू हुई चर्चा
जसप्रीत ने ट्विटर पर अनुपमा को फॉलो करना शुरू किया था। इसके बाद इनके लिंकअप की खबरें जोर पकड़ीं। जसप्रीत किसी और एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते हैं। इसलिए फैंस को भी डेटिंग की बातें सच लग रही हैं।

एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था नाम
अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से जोड़ा गया था। पर राशि ने सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह अच्छे क्रिकेटर हैं। वह जसप्रीत के बारे में इतना ही जानती हैं। उधर, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में जसप्रीत का प्रदर्शन सभी मैचों में शानदार रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vineet Sharan