नई दिल्ली, जेएनएनl भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या का अफेयर इन दिनों नताशा स्टेनकोविक के साथ होने की बात कही जाती हैंl अब हार्दिक पांड्या के बारे में कहा जा रहा हैं कि वह फिल्म एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर को भी डेट कर चुके हैंl स्पॉट बॉय में छपी खबर के अनुसार एक सूत्र ने उन्हें बताया है कि हार्दिक पांड्या और अमायरा दस्तूर पिछले साल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

अक्टूबर 2018 में हार्दिक के 25 वें जन्मदिन के जश्न के दौरान अमायरा भी वहां थीं। चूंकि दोनों अपनी लव स्टोरी को छुपाए रखना चाहते थे, इसलिए दोनों ने एक साथ फोटो नहीं क्लिक कराई। हालांकि अमायरा की उस समय की सबसे अच्छी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने पांड्या के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। समय के साथ क्रिस्टल के साथ अमायरा की दोस्ती भी खत्म हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We all love eating sandwiches! There is a whole world of sandwiches out there but not everyone gets to eat one! This Sandwich Day, @funfoods_bydroetker wishes to spread the joy by sharing Sand-wishes! So when you share a picture of your favourite sandwich, like I have, @funfoods_bydroetker will share 5 sandwiches in association with Zomato Feeding India. All you need to do is use the hashtag- #shareasandwish & tag @funfoods_bydroetker and nominate 3 of your friends to spread the joy!!! I nominate @parakramrana @vedikarana @erikapackard 🤗💋♥️ Come on everyone, let’s #shareasandwish ♥️

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

अब खबर है कि हार्दिक और नताशा एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं। क्रिकेटर हार्दिक ने कुछ महीने पहले ही अपने परिवार से नताशा को मिलवाया था। जिन्होंने भी दोनों के रिश्ते को स्वीकृत कर लिया हैं। नताशा अब उनके पारिवारिक जश्न का एक प्रमुख हिस्सा बन गई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Creativity 🙌🏽💫

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

अमायरा दस्तूर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पर्दे पर फिल्म मेड इन चाइना में देखा गया थाl इसमें राजकुमार राव और मौनी रॉय की अहम भूमिकायें थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Rain, rain go away.

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के अच्छे खिलाड़ी माने जाते हैं लेकिन वह पेज 3 पार्टी और अपने फैशन के लिए भी जाने जाते हैंl कुछ समय पहले उन्हें महिलाओं को लेकर की गई अभ्रद टिप्पणी के चलते परेशान भी होना पड़ा थाl हार्दिक ने यह बातें करण जोहर के शो कॉफ़ी विथ करण पर कही थींl इस मौके पर उनके साथ क्रिकेटर के. एल. राहुल भी मौजूद थेl बाद में दोनों ने इस घटना पर दुख भी जताया थाl

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस