Move to Jagran APP

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला क्या ‘नच बलिए 10’ में आने वाले हैं नजर ! एक्टर ने खुद बताया सच

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला काफी रियालिटि शो का हिस्सा रह चुके हैं। जिसमें से खतरों का खिलाड़ी झलक दिखला जा और बिग बॉस 13 शामिल हैं। पिछले दिनों सिद्धार्थ को लेकर खबर आ रही थी कि वो जल्द ही नच बलिए-10 में नजर आने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 02:17 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 02:17 PM (IST)
बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला क्या ‘नच बलिए 10’ में आने वाले हैं नजर ! एक्टर ने खुद बताया सच
image source: sidharth shukla official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला काफी रियालिटि शो का हिस्सा रह चुके हैं। जिसमें से खतरों का खिलाड़ी, झलक दिखला जा और बिग बॉस 13 शामिल हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस के विनर भी रह चुके हैं। पिछले दिनों सिद्धार्थ को लेकर खबर आ रही थी कि वो जल्द ही 'नच बलिए-10' में नजर आने वाले हैं। सच क्या है आप खुद सिद्धार्थ शुक्ला से ही सुन लीजिए।

prime article banner

फैन्स को दिया ये मेसेज

सिद्धार्थ ने साफ किया है कि वो शो का हिस्सा नहीं हैं। चुकि शो में कपल एन्ट्री है तो वो इस शो में भाग लेने की सोच भी नहीं सकते। इस तरह से सिद्धार्थ ने फैन्स को ये मेसेज भी दे दिया कि वो अभी तक सिंगल हैं.

शहनाज के साथ रिस्ते पर ये बोले एक्टर 

TOI से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘नहीं मैं नच बलिए का पार्ट नहीं हूं और इस शो में आपको किसी साथी की जरूरत होती है। ऐसे में मैं इस शो का हिस्सा कैसे हो सकता हूं। शहनाज गिल को शो में साथ ले जाने पर सिद्धार्थ ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं। हम दोनों ने एक साथ टीवी शो पर काम किया है, लोग हमें पसंद करते हैं। बस इसलिए हमारा नाम जोड़ा जाता है।

बता दें कि 'नच बलिए सीजन 10' जल्द ही शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में गौहर खान-ज़ैद दरबार, रूपाली गांगुली-अश्विन वर्मा, दीपिका सिंह- रोहित राज गोयल, नवविवाहित आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल और मेघा चक्रवर्ती जैसे जोड़े अपने पार्टनर के साथ डांस का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

वहीं सिद्धार्थ जल्द ही एकता कपूर की फेमस वेब 'सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में दिखेंगे. खबरों की माने तो यह शो रिलीज से पहले ही हिट होने की राह पर है. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला  सोनिया राठी के साथ रोमांस करते नजर आने वाले है. सिड के शो को रिलीज से पहले ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.