Move to Jagran APP

International Women's Day 2023: अर्जुन कपूर से लेकर संजय दत्त तक, इन सेलेब्स ने ऐसे दी बधाइयां

nternational Womens Day 2023 आज यानी 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2023 (International Womens Day 2023) मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर महिला दिवस पर पोस्ट शेयर किए है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 08 Mar 2023 11:40 PM (IST)Updated: Wed, 08 Mar 2023 11:42 PM (IST)
International Women Day 2023, Arjun Kapoor, Sanjay Dutt, International Women Day, Women Day 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। International Women's Day 2023 : एक तरह जहां पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। तो वहीं दुनियाभर में हर साल की तरह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2023 (International Women's Day 2023) मनाया जा रहा है।

loksabha election banner

हर कोई इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा। ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर महिला दिवस पर पोस्ट शेयर किए है। काजोल, सारा अली खान, अर्जुन कपूर तक इसमे शामिल हैं। आइए देखते है किसने क्या कहा।

सारा अली खान

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह संग एक एक तस्वीर इंस्टाग्रा पर शेयर कर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वूमेंस डे की बधाई, मां आप ही हैं, जिनसे में मैंने सबकुछ सीखा।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर कि और कैप्शन में लिखा- हैप्पी वूमेंस डे की बधाई दी है।

अर्जुन कपूर

एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा हुआ है सिर्फ 1 दिन नहीं बल्कि हर दिन महिलाओं का ही है। एक्टर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में भी हैप्पी वूमेंस डे विश किया।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने भी इस खास दिन पर एक स्पेशल पोस्ट किया है। जैकी ने अंतरराष्ट्रीय वूमेंस डे पर दो तस्वीरें शेयर कर लिखा है, मेरी शक्ति, महिला दिवस हर दिन'. पहली तस्वीर में जैकी अपनी बेटी और पत्नी संग और दूसरी तस्वीर में अपनी मां संग दिख रहे है।

संजय दत्त

संजय दत्त ने इस दिन पर एक स्पेशल पोस्ट शेय किया है। एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी मां, दोनों बहने, पत्नी और बेटियों की झलक दिखाई दे रही है। इसके कैप्शन में लिखा- मेरे जीवन की सभी महिलाओं को, अपनी शक्ति और अनुग्रह से मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

यह भी पढ़ें- Gumraah Teaser: सस्पेंस से भरपूर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की 'गुमराह' का टीजर रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.