Move to Jagran APP

India vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का झूठा कप, सादगी की फैंस ने की तारीफ

शाह रुख खान को फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह किंग खान और दिलों का राजा कहा जाता है। हाल ही में किंग खान अपनी पूरी फैमिली के साथ इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप मुकाबले को देखने पहुंचे। इस दौरान उनकी सादगी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 19 Nov 2023 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2023 09:35 PM (IST)
Shah Rukh Khan at India vs AUS Worldcup

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। India vs AUS World Cup 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। इस दौरान शाह रुख खान भी अपनी फैमिली के साथ मैच देखने पहुंचे।

loksabha election banner

स्टेडियम से स्टार्स के कई वीडियो और फोटो सामने आ चुके हैं। वहीं अब किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

आशा भोसले के साथ शाहरुख का यह वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में शाह रुख खान को आशा भोसले की मदद करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शाह रुख खान ने 90 साल की मशहूर गायिका आशा भोसले का झूठ कप उठाकर दूसरी ओर रखा। आशा भोसले चाय की चुस्की लेते हुए मैच का आनंद ले रही थीं।

शाह रुख ने उठाया आशा भोसले का झूठ कप

सिंगर हाथ में खाली चाय का कप लिए हुए बैठी थीं। जैसे ही किंग खान ने उन्हें देखा, तो वह झूठे कप और प्याली को लेकर खुद बाहर रखने के लिए चले गए। फिर स्टाफ में मेंबर्स आए और वह बर्तन लेकर चले गए।

View this post on Instagram

A post shared by Maha (@mahasrk1)

फैंस ने की तारीफ

इस वीडियो को देखकर फैंस ने किंग खान की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'वह एक्टिंग नहीं कर रहा बल्कि सच में हीरो है और बहुत अच्छा इंसान भी।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'यह है शाहरुख खान अपने नरम स्वभाव में सबके सामने।' कई फैंस ने उन्हें जेंटलमैन बताया।

शाह रुख ने किया टीम इंडिया को सपोर्ट

वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर पूरा देश बेहद एक्साइटेड है। शाह रुख खान वाइफ गौरी और बच्चों के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। वह यहां टीम इंडिया को सपोर्ट करते और उनके लिए चीयर अप करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: India vs AUS Final: काजोल और अजय ने घर पर लिया मैच का मजा, टीम इंडिया के लिए देवगन परिवार ने लगाई जीत की दहाड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.