Move to Jagran APP

IND VS PAK: अमिताभ बच्चन से वरुण धवन तक, पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमे सेलेब्स

9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। हर कोई इस मैच को देख कर हैरान रह गया। भारतीय टीम ने 6 रनों से पाकिस्तान को हराकर जीत हासिल की। अब इस पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया है। इस लिस्ट में अमिताभ से लेकर वरुण रितेश समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Mon, 10 Jun 2024 08:48 AM (IST)
IND VS PAK: अमिताभ बच्चन से वरुण धवन तक, पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमे सेलेब्स
टीम इंडिया की जीत पर सेलेब्स ने दी बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल हो या टी20 वर्ल्ड कप भारत में फैंस वैसे तो हर मैच को लेकर ही एक्साइटेड रहते हैं। वहीं, अगर बात इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच की हो, तो एक्साइटमेंट दोगुना बढ़ जाती है। बीते दिन रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला।

इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हराकर जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने टीम इंडिया को बधाई दी। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर वरुण धवन तक के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बेटी वामिका संग स्पॉट हुए Anushka Sharma और विराट कोहली, लाडली की क्यूट वॉक-लम्बे बाल पर अटकी फैंस की निगाहें

'शहंशाह' ने दी बधाई

इस रोमांचक मुकाबले में एक समय में तो जीत पाकिस्तान की झोली में जाती हुई नजर आ रही थी, लेकिन फिर भारतीय गेंदबाजों ने वापसी की और बाजी जीत ली। इसके बाद टीम को बधाई देते हुए बिग बी ने एक्स हैंडल पर लिखा कि अरे बाप रे बाप। इंडिया और पाकिस्तान खेला देख रहे थे और बीच में बंद कर दिया TV, क्योंकि लगा हार तो रहे हैं हम, लेकिन अभी अचानक इंटरनेट देखा और हम जीत गये। इंडिया, इंडिया, इंडिया।

जीत पर झूमे उठे वरुण धवन

हाल ही में न्यू डैडी बने वरुण धवन ने भी टीम इंडिया को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसमें उन्होंने लिखा कि क्या मैच था, क्या प्रदर्शन, टीम इंडिया। जय हिन्द।

प्रीति जिंटा ने किया ये पोस्ट

प्रीति जिंटा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वाह क्या मैच था। क्या वापसी की और कैसे लड़े। 119 रनों का बचाव करने के लिए क्रिकेट टीम को पूरे अंक। ऐसे अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए गेंदबाजी यूनिट स्पेशली जसप्रीत बुमराह को स्पेशल मेंशन। मजा आ गया इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप व्हाटमैच टिंग।

खुशी से झूमे रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि चक दे ​​इंडिया, क्या शानदार वापसी है। शाबाश टीम इंडिया, शाबाश गेंदबाज।

इनके अलावा नेहा धूपिया, जावेद जाफरी, सोनू सूद, अर्जुन रामपाल, आयुष्मान खुराना, श्रद्धा कपूर, ईशान खट्टर, कुणाल खेमू, अनन्या पांडे, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई स्टार्स ने अपनी खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें: अकाय-वामिका संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे Anushka Sharma और विराट कोहली, इंटरनेट पर वायरल फोटो