Move to Jagran APP

Akshay Kumar के साथ बच्चन पांडेय के सेट पर क्या कर रहे हैं शिखर धवन? वायरल तस्वीर पर फैंस ने किये कमेंट

क्रिकेटर शिखर धवन के साथ अक्षय की एक फोटो वायरल हो रही है जो शिखर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अक्षय इस तस्वीर में बच्चन पांडेय के गेटअप में दिख रहे हैं जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शिखर ने उनसे फ़िल्म के सेट पर मुलाकात की होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 05:42 PM (IST)
Akshay Kumar के साथ बच्चन पांडेय के सेट पर क्या कर रहे हैं शिखर धवन? वायरल तस्वीर पर फैंस ने किये कमेंट
Shikhar Dhawan and Akshay Kumar in Bachchan Pandey. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फ़िल्म बच्चन पांडेय की शूटिंग कर रहे हैं। फ़िल्म में अक्षय का लुक बेहद अलग है। अब भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के साथ अक्षय की एक फोटो वायरल हो रही है, जो शिखर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अक्षय इस तस्वीर में बच्चन पांडेय के गेटअप में दिख रहे हैं, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शिखर ने उनसे फ़िल्म के सेट पर मुलाकात की होगी। 

loksabha election banner

आपको याद होगा अक्षय ने गब्बर इज़ बैक शीर्षक से एक फ़िल्म में काम किया था, जो 2015 में आयी थी और संयोग से शिखर के साथ उन्हें गब्बर नाम से बुलाते हैं। बहरहाल, शिखर ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करके लिखा- आपसे मिलना हमेशा मज़ेदार होता है। मुलाक़ात बढ़िया रही। इस तस्वीर पर फैन कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा गब्बर से गब्बर की मुलाकात। वहीं, कई फैंस ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार ज़ाहिर किया। तस्वीर में अक्षय कुमार सिर पर पीले रंग का कपड़ा बांधे हैं। दाढ़ी बढ़ी हुई है और कान में बाली नज़र आ रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

बता दें, बच्चन पांडेय को फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं, जबकि साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। साजिद के साथ अक्षय की यह दसवीं फ़िल्म है। बच्चन पांडेय अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म में अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। अक्षय ने कुछ दिनों पहले फ़िल्म से अपना लुक शेयर किया था, जिसमें वो काफ़ी अलग दिख रहे हैं। सिर पर वही कपड़ा बंधा है। एक आंख को पत्थर का दिखाया गया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस साल अक्षय कुमार की कई फ़िल्में रिलीज़ के लिए लाइन अप हैं, जिनमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेलबॉटम, पृथ्वीराज शामिल हैं। हालांकि, अभी तक उनकी किसी फ़िल्म की रिलीज़ डेट का एलान नहीं हुआ है। कुछ दिन पहले ख़बरें उड़ी थीं कि बेलबॉटम ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है, मगर इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.