Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान की शूटिंग, लीक वायरल फोटो देख फैंस के बीच ज़बरदस्त जोश

Shah Rukh Khan तस्वीर में लम्बे बालों के साथ नज़र आ रहे हैं। धुंधली तस्वीर में वो कार से बाहर निकलकर जाते हुए दिख रहे हैं। किंग ख़ान के फैंस इस तस्वीर को देखकर काफ़ी उत्साहित हैं और इसे ट्वीट कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 09:47 AM (IST)
Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान की शूटिंग, लीक वायरल फोटो देख फैंस के बीच ज़बरदस्त जोश
शाह रुख़ ख़ान की आख़िरी फ़िल्म ज़ीरो है। फोटो- मिड-डे

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान के फैन उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अब लगता है कि फैन का यह इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। काफ़ी वक़्त से चर्चा थी कि किंग ख़ान सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। बुधवार को उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई, जिसमें शाह रुख़ बोहेमियन लुक में नज़र आ रहे हैं। शाह रुख़ का यह लुक पठान का बताया जा रहा है और इसी के साथ चर्चा तेज़ हो गयी है कि उन्होंने पठान की शूटिंग शुरू कर दी है।

loksabha election banner

तस्वीर में शाह रुख़ लम्बे बालों के साथ नज़र आ रहे हैं। धुंधली तस्वीर में वो कार से बाहर निकलकर जाते हुए दिख रहे हैं। किंग ख़ान के फैंस इस तस्वीर को देखकर काफ़ी उत्साहित हैं और इसे ट्वीट कर रहे हैं। पठान का निर्माण यशराज फ़िल्म्स द्वारा किया जा रहा है। फ़िल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के होने की चर्चा है।  

हालांकि, पठान की आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। कुछ दिन पहले शाह रुख़ ने ट्विटर पर आयोजित चैट सेशन में इस बात की पुष्टि ज़रूर की थी कि उनकी फ़िल्म अगले साल ही रिलीज़ हो सकेगी। एक फैन ने पूछा था कि वो कब वापसी कर रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा था- जल्द शूट शुरू करूंगा। इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन और सिनेमाघरों के हालात सामान्य होने के बाद लगभग एक साल तो लगेगा ही। यानी फ़िल्म आते-आते लगभग तीन साल का लम्बा गैप हो जाएगा। शाह रुख़ ने अपने करियर में कभी इतना लम्बा ब्रेक नहीं लिया।

मिड-डे की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि शाह रुख़ नवंबर के अंत से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शूटिंग के लिए अंधेरी में स्थित यशराज फ़िल्म्स स्टूडियोज़ को चुना गया है। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि फ़िल्म का पहला शेड्यूल दो महीने का होगा। इसमें पहले शाह रुख़ ख़ान अकेले शूटिंग करेंगे। इसके बाद टीम न्यू ईयर का ब्रेक लेगी। जनवरी में दूसरा शेड्यूल शुरू होगा। इस दौरान फ़िल्म के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी जुड़ जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन इस फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे। शाह रुख़ की आख़िरी रिलीज़ ज़ीरो है, जो 2018 में आयी थी। इस फ़िल्म के फ्लॉप होने के बाद शाह रुख़ ने लम्बा ब्रेक लिया। शाह रुख़ अब फ़िल्मों को लेकर काफ़ी एहतियात बरत रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.