Move to Jagran APP

जयपुर में रणवीर सिंह से मिले रणबीर कपूर और नीतू कपूर, सोशल मीडिया में आलिया-रणबीर की सगाई की चर्चा

रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ न्यू ईयर से पहले राजस्थान के टूर पर हैं। इनके अलावा रणबीर कपूर भी अपनी मां नीतू कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ जयपुर की ट्रिप पर हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 10:24 AM (IST)
जयपुर में रणवीर सिंह से मिले रणबीर कपूर और नीतू कपूर, सोशल मीडिया में आलिया-रणबीर की सगाई की चर्चा
Photo Credit - Neetu Kapoor Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ न्यू ईयर से पहले राजस्थान के टूर पर हैं। रणवीर और दीपिका इस वक्त जयपुर में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इनके अलावा रणबीर कपूर भी अपनी मां नीतू कपूर, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ जयपुर की ट्रिप पर हैं। इतना ही नहीं रणबीर और आलिया के ख़ास दोस्त अयान मुखर्जी भी इस वक्त जयपुर हैं।

loksabha election banner

29 दिसंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर इन सभी सेलेब्स को अलग-अलग टाइम पर स्पॉट किया गया। अचानक सभी का जयपुर जाकर इक्ट्ठा होना कोई इत्तेफाक़ नहीं माना जा रहा है। खबरों की मानें तो रणबीर का परिवार यहां किसी ख़ास वजह से पहुंचा है। खबरें तो ये तक हैं कि सेलेब्स का अचानक जयपुर पहुंचना रणबीर और आलिया की शादी या सगाई के लिए हो सकता है। ख़ैर अब वजह क्या है ये तो बाद में पता चलेगी। लेकिन उससे पहले एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

इस फोटो में दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह साथ नज़र आ रहे हैं। इन दोनों के साथ फोटो में नीतू कपूर भी मौजूद हैं। नीतू ने ही ये फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रही है। आप भी देखें।

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया, अयान की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने मैरिज प्लान पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो आलिया के साथ इस साल कोविड-19 की वजह से शादी नहीं कर सके वरना वो और आलिया अब तक शादी कर चुके होते। इस बयान के बाद रणबीर का पूरे परिवार के साथ जयपुर जाना लोगों के दिमाग में सवाल पैदा कर रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.