Move to Jagran APP

Tamil Nadu Assembly Elections में साइकिल से वोट डालने पहुंचे सुपरस्टार विजय, जानें- तस्वीरें वायरल होने पर क्यों देनी पड़ी सफाई

विजय की साइकिल सवारी की तस्वीरें बाहर आते ही कहा जाने लगा कि विजय ने पेट्रोल के दामों के सांकेतिक विरोध स्वरूप साइकिल से मतदान बूथ तक पहुंचे। ट्विटर पर कई यूज़र्स ने इसे नोटिस किया। वहीं राजनीतिक दलों की ओर से भी इस पर एतराज़ जताया गया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 02:59 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 07:53 AM (IST)
Tamil Nadu Assembly Elections में साइकिल से वोट डालने पहुंचे सुपरस्टार विजय, जानें- तस्वीरें वायरल होने पर क्यों देनी पड़ी सफाई
Vijay rides bicycle to booth. Photo- Pallav Paliwal

नई दिल्ली, जेएनएन। तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय मंगलवार को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए साइकिल पर सवार होकर वोट डालने बूथ तक गये। विजय की यह तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गयीं। कुछ यूज़र्स ने विजय की साइकिल सवारी को एक पॉलिटिकल मैसेज के रूप में देखना शुरू कर दिया, जिसके बाद उनकी टीम की ओर से सफाई दी गयी। 

loksabha election banner

विजय ने चेन्नई में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। तस्वीरों और वीडियो में विजय को तंग गलियों में साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के बाहर आते ही कहा जाने लगा कि विजय ने पेट्रोल के दामों के सांकेतिक विरोध स्वरूप साइकिल से मतदान बूथ तक पहुंचे। ट्विटर पर कई यूज़र्स ने इसे नोटिस किया। वहीं, राजनीतिक दलों की ओर से भी इस पर एतराज़ जताया गया, जिसके बाद विजय के पब्लिसिस्ट की ओर से सफाई दी गयी।

टीम की ओर से कहा गया कि मतदान बूथ विजय के घर के बेहद नज़दीक स्थित है। इसलिए उन्होंने कार के बजाय साइकिल का इस्तेमाल किया। मतदान स्थल संकरी गलियों में मौजूद है। इसलिए कार से जाना जाम की स्थिति पैदा कर सकता था। इसके अलावा इसके पीछे और कोई इरादा नहीं था। 

विजय की तमिलनाडु में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फ़िल्मों की रिलीज़ पर फैंस जश्न मनाते हैं। इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई विजय की फ़िल्म मास्टर ने पैनडेमिक की चुनौतियों के बावजूद बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त कामयाबी हासिल की थी। ऐसी रिपोर्ट्स भी आयी थीं कि मास्टर के निर्माता इसका हिंदी में रीमेक बनाना चाहते हैं और इसके लिए सलमान ख़ान को लीड रोल में लेना चाहते हैं। मास्टर मुख्य रूप से दो किरदारों की कहानी है, जिन्हें विजय और विजय सेतुपति ने निभाया था।

(फोटो- पल्लव पालीवाल)

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन, श्रुति हासन, अक्षरा हासन और अजीत ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.