Move to Jagran APP

Krishna Shroff ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर, दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही ख़ुद सीधे तौर पर फिल्मों से ताल्लुक़ न रखती हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अपनी हॉट फोटोज़ और फिटनेस की वजह से कृष्णा अक्सर चर्चा में रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 02:04 PM (IST)
Photo Credit - Krishna Shroff Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही ख़ुद सीधे तौर पर फिल्मों से ताल्लुक़ न रखती हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अपनी हॉट फोटोज़ और फिटनेस की वजह से कृष्णा अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर कृष्णा आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से लोग उनकी काफी तारीफ भी करते हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन ने फिर से अपनी कुछ बेहद हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो काफी सेक्सी लग रही हैं। अक्सर बिकिनी में नज़र आने वाली कृष्णा ने इन फोटोज़ में भी बिकिनी ही पहन रखी है जिसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटोज़ में कृष्णा ने रेड और ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। एक फोटो में वो सामने से कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो साइड पोज़ देते हुए अपने बाल ठीक कर रही हैं। हमेशा की तरह इन फोटोज़ में भी कृष्णा काफी सेक्सी लग रही हैं।

कृष्णा की फोटोज़ पर उनकी दोस्त और टाइगर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है। दिशा ने कृष्णा की फोटो पर तारीफ करते हुए उनकी बॉडी की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

बताते चलें कि कृष्णा ने हाल ही में अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अपने जन्मदिन के मौके पर भी कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो शीशे के सामने फोटो क्लिक करती नज़र आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

आपको बता दें कि कृष्णा का हाल ही में उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स के ब्रेकअप हुआ है। इंस्टाग्राम के जरिए कृष्णा ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सबको दी थी। हालांकि ब्रेकअप के कुछ दिन बाद ही कृष्णा ने अपने नए ब्वॉयफ्रेंड से भी सबको इंट्रोडूयज़ करव दिया। कृष्णा इस वक्त तुर्किश chef Nusket को डेट कर रही हैं। कुछ दिन पहले कृष्णा ने Nusket के साथ एक वीडियो और फोटो भी पोस्ट किया था जिसमें वो उनके गाल पर किस करती दिख रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.