Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू अंदाज में नजर आएं रॉकिंग स्टार यश!

KGF Chapter 2 First Look released पोस्टर में यश को एक स्टाइलिश ड्रेस पहने देखा जा सकता हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 07:49 PM (IST)
KGF Chapter 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, धांसू अंदाज में नजर आएं रॉकिंग स्टार यश!

नई दिल्ली, जेएनएन। KGF चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया हैंl इसमें रॉकिंग स्टार यश नजर आ रहे हैंl इसमें रीबिल्डिंग ए एम्पायर की टैगलाइन भी दी गई हैंl 21 दिसंबर शनिवार को यह पोस्टर ऑनलाइन लॉन्च किया गया। इस पोस्टर में यश को मुंह में सिगरेट लिए एक स्टाइलिश ड्रेस पहने देखा जा सकता हैl वह गुलामों के समर्थन में इस अंदाज में नजर आ रहे है।

loksabha election banner

इससे पता चलता है कि गरुड़ को मारने और गुलामों का विश्वास जीतने के बाद रॉकी भाई नए शासक बन गए हैं। पार्ट 2 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगेl इसके चलते यह फिल्म और बड़ी और बेहतर हो गई है। वह सूर्यवर्धन के भाई अधीरा की भूमिका निभाएंगे, जिसने केजीएफ में गोल्ड के साम्राज्य का निर्माण किया था। अधीरा ने सूर्यवर्धन का उत्तराधिकारी बनने का सपना देखा था लेकिन बाद में अपने बेटे गरुड़ को अपना उत्तराधिकारी चुनता है।

जाहिर है गरुड़ ने अधीरा को मारने की प्लानिंग की और अपने मिशन में सफल भी हो गया था लेकिन अब कहानी में एक नया मोड़ नजर आ रहा है और अधीरा केजीएफ: चैप्टर 2 में एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रॉकी भाई के साथ उनके टकराव की आशंका है, जिन्होंने पार्ट वन में गरुड़ का सफाया कर दिया और उनके सिंहासन पर कब्जा कर लिया।

पार्ट वन कन्नड़, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी और यह फिल्म सभी भाषाओं में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म के कारण यश पूरे देश में हीरो बनकर उभरे हैं। KGF के पार्ट 2 को लेकर सभी को बहुत उम्मीदें है। फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू हुई थी और फरवरी 2020 तक पूरी होने की उम्मीद थी। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैl यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.