Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan Photo: डिलीवरी के बाद करीना ने पोस्ट की पहली फोटो, बेबो से फैंस ने की यह डिमांड

सैफ़ और करीना ने इस बार अपने बच्चे को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने का फ़ैसला किया है। बड़े बेटे तैमूर अली ख़ान के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद सैफ़-करीना इस बार काफ़ी सतर्क हैं और दूसरे बच्चे का नाम उजागर करने में कोई जल्दबाज़ी नहीं की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 09:16 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan Photo: डिलीवरी के बाद करीना ने पोस्ट की पहली फोटो, बेबो से फैंस ने की यह डिमांड
Kareena Kapoor Khan posts her first pic after delivery. Photo- Instagram/KareenaKapoorKhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान ने 21 फरवरी को दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना की सक्रियता में कोई कमी नहीं आयी। इस दौरान करीना कई उत्पादों के लिए शूटिंग की, जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया में आयीं। डिलीवरी से एक-दो दिन पहले तक करीना को अपनी रेजीडेंशियल बिल्डिंग में चहलकदमी करते हुए देखा गया था। उम्र का चालीसवां पड़ाव पार कर चुकीं करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान योग के ज़रिए भी अपनी सेहत का ख़्याल रखा।

loksabha election banner

डिलीवरी के बाद लगभग हफ़्ताभर सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद सोमवार को बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम पर वापसी की और एक नई तस्वीर के ज़रिए फैंस और फॉलोअर्स का स्वागत किया। करीना ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की और लिखा- आप सभी को हैलो। आपको बहुत मिस किया। करीना की वापसी का तमाम लोगों ने स्वागत किया। वहीं, कई सेलेब्स ने कमेंट किये। की और का में करीना के साथ काम कर चुके अर्जुन कपूर ने करीना की इस फोटो पर कमेंट किया- रोस्ट चिकन लुक।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं, कुछ फैंस ने करीना के नन्हे बेबी को देखने की इच्छा ज़ाहिर की। एक यूज़र ने लिखा- हम आपके नन्हे स्टार को देखना चाहते हैं। आप दोनों को ढेर सारा प्यार। 

बता दें, सैफ़ और करीना ने इस बार अपने बच्चे को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने का फ़ैसला किया है। बड़े बेटे तैमूर अली ख़ान के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद सैफ़-करीना इस बार काफ़ी सतर्क हैं और दूसरे बच्चे का नाम उजागर करने में कोई जल्दबाज़ी नहीं की। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि सैफ़ और करीना अपने दूसरे बच्चे को सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस से रू-ब-रू करवाएंगे।

सैफ़ और करीना डिलीवरी से पहले नये घर में शिफ़्ट हो गये थे। करीना के घर लौटने के बाद उनकी बहन करिश्मा कपूर, दोस्त अमृता अरोड़ा लड़क, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा उनसे मिलने घर पहुंचे थे। सैफ़ और करीना ने पिछले साल अगस्त में दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। दोनों की शादी अक्टूबर 2012 को हुई थी। करीना, आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्ढा से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.