Move to Jagran APP

जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि की शादी में पहुंचे अर्जुन रामपाल, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी, देखें तस्वीरें

शादी जयपुर के मशहूर रामबाग पैलेस में संपन्न हुई थी जहां कई साल पहले निधि के माता-पिता एक-दूसरे के हमसफ़र बने। अर्जुन अपनी लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस और बेटे के साथ शामिल हुए थे। वहीं सुनील पत्नी माना शेट्टी के साथ पहुंचे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 01:16 PM (IST)
जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि की शादी में पहुंचे अर्जुन रामपाल, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी, देखें तस्वीरें
Nidhi Dutta and Binoy Gandhi. Photo- Nidhi Dutta

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन निर्देशक जेपी दत्ता और अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता ने रविवार को फ़िल्ममेकर बिनॉय गांधी के साथ शादी कर ली। निधि ख़ुद भी फ़िल्म प्रोड्यूसर हैं। निधि की शादी में रवीना टंडन, अर्जुन रामपाल और सुनील शेट्टी ने शिरकत की। 

loksabha election banner

शादी जयपुर के मशहूर रामबाग पैलेस में संपन्न हुई थी, जहां कई साल पहले निधि के माता-पिता एक-दूसरे के हमसफ़र बने। अर्जुन अपनी लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस और बेटे के साथ शामिल हुए थे। वहीं, सुनील पत्नी माना शेट्टी के साथ पहुंचे।

अर्जुन और सुनील के अलावा सिंगर अन्नू मलिक और सोनू निगम भी ख़ास मेहमान बने। वहीं, सेलेब्रिटी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी शादी में उपस्थिति दर्ज़ करवायी। सिंगर सुखबीर ने शादी में परफॉर्म किया। वहीं, डीजे स्टेटसन ने मेहमानों को थिरकाया। शादी से पहले मेहंदी और संगीत सेरेमनी में रामबाग पैलेस में ही संपन्न हुए। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

निधि जयपुर के रामबाग पैलेस मैदान में शादी कर रही हैं। यह वही जगह है, जहां उनके पिता और मां की शादी हुई थी।

शादी के आयोजन स्थल के बारे में बात करते हुए बिंदिया गोस्वामी ने कहा- ''विवाह स्थल हम लोगों के लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि यह वह जगह है जहां जेपी और मैंने शादी की थी। हमारा सफ़र उन लॉन पर शुरू हुआ था और अब हमारी बेटी वहां अपनी प्रेम कहानी शुरू कर रही है। हम इसे 'देवताओं का उद्यान' कहते हैं, क्योंकि हम चाहते हैं कि सभी देवता युवा जोड़े को आशीर्वाद दें।''

वेटरन एक्ट्रेस ने आगे कहा कि पिछले साल मार्च से शादी की तैयारियां कर रही हैं। तब ही कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया और रामबाग का दौरा किया था। अगस्त 2020 में निधि और बिनॉय की सगाई हुई थी। शादी में पारिवारिक दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

बता दें, जेपी दत्ता ने बॉर्डर, गुलामी, बंटवारा, क्षत्रिय, यतीम जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है। अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ख़ान ने उनकी फ़िल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बिंदिया गोस्वामी हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं। सत्तर और अस्सी के दौर में उन्होंने कई यादगार फ़िल्मों में अहम किरदार निभाये, जिनमें खट्टा-मीठा, गोलमाल, शान, आमने-सामने जैसी फ़िल्में शामिल हैं। (Photos- Nidhi Dutta)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.