Move to Jagran APP

Ali Abbas Zafar's Love Story: जानें- कौन हैं अली की दुल्हनिया एलिशिया ज़फ़र, जिन्हें फ्रांस में दिल दे बैठे थे सुल्तान निर्देशक

पहली मुलाकात के बारे में अली ने बताया कि वो काम से फ्रांस गये थे जहां एलिशिया से उनकी मुलाकात हुई और वो उनके प्यार में गिरफ़्तार हो गये। अली बताते हैं कि लगभग दो साल तक वो उन्हें मनाते रहे कि वो हमेशा उन्हें ख़ुश रखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 10:23 AM (IST)
Ali Abbas Zafar's Love Story: जानें- कौन हैं अली की दुल्हनिया एलिशिया ज़फ़र, जिन्हें फ्रांस में दिल दे बैठे थे सुल्तान निर्देशक
दुल्हन एलिशिया के साथ रोमांटिक पोज़ देते अली। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले अली अब्बास ज़फ़र ने सोमवार को अपनी शादी का एलान करके फैंस को चौंका दिया था। अगले दिन उन्होंने सोशल मीडिया में दुल्हन एलिशिया के साथ तस्वीरें पोस्ट करके इंट्रोड्यूस करवाया। अब अली ने अपनी शादी और एलिशिया से पहली मुलाकात के बारे में बताया। 

loksabha election banner

अली की बीवी एलिशिया ईरान मूल की हैं, जिनका परिवार कई पीढ़ियों से फ्रांस में बसा है। अली ने मिड-डे से बातचीत में बताया कि शुरुआत में वीज़ा मिलने में दिक्कत आ रही थी। जैसे ही वीज़ा मिला, उन्होंने देहरादून में अपने घर पर शादी कर ली। अली ने अपनी शादी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा।

फ्रांस में हुई पहली मुलाकात और 'दिल दियां गल्लां'

पहली मुलाकात के बारे में अली ने बताया कि वो काम से फ्रांस गये थे, जहां एलिशिया से उनकी मुलाकात हुई और वो उनके प्यार में गिरफ़्तार हो गये। अली बताते हैं कि लगभग दो साल तक वो उन्हें मनाते रहे कि वो हमेशा उन्हें ख़ुश रखेंगे। यह एक मुश्किल काम था, लेकिन ख़ुशी है कि वो मान गयीं।

हनीमून से पहले काम

काम की व्यस्तता की वजह से अली का हनीमून पर जाने का फ़िलहाल कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा- जल्द मुंबई में शूट शुरू करना है। एक के बाद एक कई शूट करने हैं। यह भी एक वजह है कि हमने अभी शादी कर ली। वहीं, यूरोप में अभी दूसरा लॉकडाउन शुरू हो गया है तो हमें नहीं लगता कि जल्द अनुमति मिल पाएगी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ali Abbas Zafar (@aliabbaszafar)

मंगलवार को अली ने इंस्टाग्राम पर एलिशिया के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली तस्वीर में अली दुल्हन के साथ रोमांटिक पोज़ में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- 1400 साल पहले इमाम अली ने फ़़ातिमा-अल-ज़हरा से कहा था, जब मैं तुम्हारे चेहरे को देखता हूं तो मेरी सारे दुख-तकलीफ़ें फ़ना हो जाती हैं। एलिशिया ज़फर तुम्हें देखकर, मुझे ऐसा ही महसूस होता है। उम्रभर के लिए मेरी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ali Abbas Zafar (@aliabbaszafar)

दूसरी फोटो में अली, दुल्हन और परिवार के सदस्यों के साथ हैं। इस तस्वीर के साथ अली ने लिखा- परिवार में स्वागत है। सोशल मीडिया में तस्वीरें आते ही कई सेलेब्स ने अली को शादी के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।अली ने सलमान को उनके करियर की सबसे कामयाब फ़िल्मों सुल्तान, टाइगर ज़िदा है और भारत में निर्देशित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.