नई दिल्ली, जेएनएन। 2000 में रिलीज़ हुई प्रियदर्शन निर्देशित फ़िल्म हेराफेरी हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्मों में शामिल है। वहीं, अक्षय कुमार के करियर का टर्निंग प्वाइंट मानी जाती है, क्योंकि इस फ़िल्म ने अक्षय की कॉमिक साइड बेहद कामयाबी के साथ दर्शकों के सामने पेश की थी।

इस फ़िल्म के बाद अक्षय ने एक के बाद एक कई एक्शन-कॉमेडी फ़िल्मों में काम किया और आज भी कर रहे हैं। हेराफेरी में सुनील शेट्टी और परेश रावल के अलावा एक नन्हीं कलाकार ने भी कहानी में अहम किरदार निभाया था। यह बाल कलाकार हैं एन एलेक्सिया एनरा (Anne Alexia Anra), जो अब बड़ी हो चुकी हैं। हालांकि, एलेक्सिया अब फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। हेराफेरी में एलेक्सिया, देवी प्रसाद (कुलभूषण खरबंदा) की पोती के किरदार में थीं, जिसका अपहरण राजू, श्याम और बाबू भाई करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Annie (@annanra)

एन के इंस्टाग्राम एकाउंट के अनुसार वो अब चेन्नई में रहती हैं और सस्टेनेबिलिटी कंसल्टेंट हैं। साथ ही समाज सेवा के कामों से भी जुड़ी रहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि एन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के परिचय में ख़ुद को एक्स-एक्टर कहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Annie (@annanra)

एलेक्सिया के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें भी हैं, जो मॉडलिंग अंदाज़ में खिंचवाई गयी हैं। वहीं, कुछ पुरानी तस्वीरें हैं, जिनमें वो शूटिंग के दौरान अपने को-एक्टर्स के साथ दिख रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Annie (@annanra)

ऐसी ही एक तस्वीर में नन्हीं एन भारतीय सिनेमा के वेटरन एक्टर कमल हासन की गोद में दिख रही हैं। यह तस्वीर तमिल फ़िल्म Avvaishanmughi की है। इसके साथ एन ने बताया है कि वो पहली बार कैमरे के सामने आयी थीं। अक्षय कुमार के साथ हेराफेरी की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करके एन ने लिखा कि कम काम करने के बाद भी सबसे अच्छा शूट।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Annie (@annanra)

इसके अलावा कई तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं। एक्टिंग छोड़ चुकीं एन कभी-कभार विज्ञापन फ़िल्म कर लेती हैं। एन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बाल कलाकार के रूप में बेहतर एक्टर थीं। इसलिए बतौर एडल्ट एक्टर काम नहीं करना चाहतीं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021