Move to Jagran APP

फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दिया ‘फ्रॉक में शॉक’, तस्वीर हुईं वायरल

Neena Gupta In Mini Printed Frock नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग कर रही हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 03:49 PM (IST)
फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दिया ‘फ्रॉक में शॉक’, तस्वीर हुईं वायरल
फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दिया ‘फ्रॉक में शॉक’, तस्वीर हुईं वायरल

 नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने मिनी प्रिंटेड फ्रॉक पहने फोटो शेयर कर सभी को झटका दिया हैं। उन्होंने यह फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैंl नीना गुप्ता ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘फ्रॉक में शॉक। इस फोटो को गजराज सर ने खिंचा हैंl’ बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी खूबसूरती के अलावा शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैंl हाल ही में आई उनकी फिल्म बधाई हों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया थाl हर गुजरते साल के साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी अच्छा होता जा रहा हैं।

loksabha election banner

नीना गुप्ता अपनी बेटी मसाबा के स्पेशल कलेक्शन को पहनने से लेकर आरामदायक साड़ियों में वह हमेशा खूबसूरत नजर आती हैंl 60 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता फोटो पर अपने शानदार कमेंट्स के लिए भी जानी जाती हैं और उनकी हालिया पोस्ट इस बात का गवाह है।

 

View this post on Instagram

Frock ka shock. Picture taken by the gajraj sir

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता ने एक फ्रॉक पहने अपनी तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की हैं और उन्होंने इसपर कमेंट किया हैं, ‘फ्रॉज़ का शॉक। गजराज सर द्वारा फोटो ली गई हैं।’ अपने सह-कलाकार गजराज राव द्वारा क्लिक की गई शानदार इमेज में नीना गुप्ता एक प्रिंटेड पेस्टल पीले बटन-डाउन मिनी फ्रॉक में नजर आई। इसके अलावा उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट और काले रंग के शॉर्ट्स भी पहने थे।

 

View this post on Instagram

Love this one from my beti @masabagupta

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता ने इसे सफेद एस्प्रैडिल्स और बड़े हूक के झुमकों के साथ पहना था। फोटो में ग्लैमर के लिए उन्होंने कम मेकअप किया था और अपनी नेचुरल ब्यूटी को ज्यादा उभरने का मौका दिया। उनकी मिनी प्रिंटेड फ्रॉक तो अच्छी थी ही लेकिन फैन्स को उनका कमेंट्स और भी पसंद आया। काम के मोर्चे पर नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Beti#masaba ke bane kapde pehenne ka maza hi kuch aur hai

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, सुनीता राजवार, गजराज राव और मानवी गवरू हैं। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी काम कर रही हैंl इसमें कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार हैंl वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में भी नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा कंगना रनौत और जस्सी गिल की अहम भूमिका हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.