Move to Jagran APP

Adipurush में भी प्रभास की आवाज बनेंगे शरद केलकर, बाहुबली की तरह देंगे दमदार वॉइस ओवर

Adipurush Updates आदिपुरुष फिल्म में प्रभास की आवाज शरद केलकर देंगे। वह फिल्म बाहुबली में भी ऐसा कर चुके है। आदिपुरुष रामायण से प्रेरित है और प्रभास की भूमिका मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम पर आधारित है। सभी इस फिल्म को लेकर उत्साहित है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 01 Oct 2022 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 07:14 PM (IST)
Adipurush में भी प्रभास की आवाज बनेंगे शरद केलकर, बाहुबली की तरह देंगे दमदार वॉइस ओवर
Adipurush Updates: आदिपुरुष फिल्म जल्द रिलीज होनेवाली है।

नई दिल्ली, जेएनएनl Adipurush Updates: फिल्म बाहुबली को पूरे भारत भर में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी बंपर कमाई की थी। इस फिल्म को जिस प्रकार शरद केलकर ने अपनी आवाज में डब किया था, वह दर्शकों की कानों में लंबे समय तक गूंजता रहा है। अब एक बार फिर शरद केलकर बाहुबली बने प्रभास की आवाज बनेंगे।वह आदिपुरुष हिंदी में प्रभास की भूमिका का वॉइस ओवर करेंगे।

loksabha election banner

शरद केलकर आदिपुरुष हिंदी में प्रभास की भूमिका का वॉइस ओवर करेंगे

आदिपुरुष में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सनी कौशल और सैफ अली खान की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। सन 2015 में आई प्रभास की फिल्म बाहुबली दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था। एक बार फिर वह बाहुबली 2 के माध्यम से सिनेमाघरों में आए और देश को अपना दीवाना बना दिया। 5 वर्षों बाद प्रभास एक बार फिर भारतीय सिनेमा को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। उनकी जल्द फिल्म आदिपुरुष रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने किया है।

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia Bold Photos: तमन्ना भाटिया ने बोल्ड ड्रेस में ढहाया कहर, फैंस ने दांतों तले दबाई...

आदिपुरुष रामायण की एडेप्टेशन है

सूत्रों की मानें तो प्रभास की हिंदी वर्जन में शरद केलकर ही आवाज देंगे। आदिपुरुष रामायण की एडेप्टेशन है। सूत्रों ने आगे कहा, 'शरद केलकर ने आदिपुरुष के हिंदी वर्जन के लिए डब किया है। वह प्रभास की आवाज बनेंगे, जिन्होंने उनके आवाज में डबिंग सुनी है, वह काफी खुश हैं। शरद केलकर की आवाज और प्रभास की पर्सनालिटी में अंतर कर पाना बहुत ही मुश्किल है।'

यह भी पढ़ें: Urfi Javed हुईं ऊप्स मोमेंट्स का शिकार, घड़ियों से बनी थाई हाई ड्रेस में दिखने लगा...

आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में लांच किया जाएगा

गौरतलब है कि आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को शाम 7:11 पर आएगा और इसे लांच करने के लिए टीम अयोध्या में उपस्थित होगी, जिसमें प्रभास, कृति सेनन, भूषण कुमार और ओम राउत शामिल है। इसके बाद सभी दिल्ली में दशहरा उत्सव मनाने भी जाएंगे। प्रभास दिल्ली में रावण का पुतला फूंकेंगे। वह लव कुश रामलीला में उपस्थित होंगे। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.