Move to Jagran APP

Imran Khan: क्या पत्नी अवंतिका मलिक से हमेशा के लिए अलग हुए इमरान खान, सामने आया ये पोस्ट

Imran Khan Avantika Malik इमरान खान और अवंतिका मलिक अवंतिका मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। अवंतिका ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरों को कंफर्म माना जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 22 Mar 2023 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 04:30 PM (IST)
Imran Khan: क्या पत्नी अवंतिका मलिक से हमेशा के लिए अलग हुए इमरान खान,  सामने आया ये पोस्ट
Imran Khan Wife, Imran Khan Avantika Malik Divorce, Imran Khan Avantika Malik, Imran Khan Actor,

 नई दिल्ली, जेएनएन। Imran Khan Avantika Malik: बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) और अवंतिका मलिक अवंतिका मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा में है।

loksabha election banner

साल 2019 में एक्टर अपनी टूटती शादी को लेकर चर्चा में आए थे। ये सच है कि दोनों काफी सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। वहीं अब अवंतिका मलिक ने क्रिप्टिक पोस्ट किया, जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरों को कंफर्म माना जा रहा है।

अवंतिका मलिक ने किया पोस्ट

अवंतिका मलिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस Miley Cyrus का डांस वीडियो को पोस्ट किया है। इस पर उन्होंने उनके गाने को कैप्शन में लिखा- उसके लिए तलाक ही बेस्ट था। इसी के साथ उन्होंने लिखा- बस यूं ही कह रही हूं। अब इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। कयास लगाए जा रहे है कि दोनों का तलाक हो गया है, लेकिन अभी तक इमरान और अवंतिका की ओर से इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं आया है।

एक्ट्रेस लेखा संग जुड़ रहा है इमरान का नाम

बीते महीने इमरान खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे वह एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए थे। वीडियो में जिस तरह से दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं इससे सोशल मीडिया पर अफेयर के कयास लगाए जाने लगे थे।

2011 में हुई थी इमरान और अवंतिका की शादी

इमरान और अवंतिका की लव स्टोरी की बात करे तो, शादी से पहले सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। वहीं साल 2011 में शादी की और साल 2014 में बेटी के पेरेंट्स बने। इसके बाद साल 2019 में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगी थी।

एक्टर के फिल्मी करियर पर लगा ब्रेक

एक्टर पिछले काफी सालों से पर्दे से दूर है। इमरान के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ। 'कट्टी बट्टी' के बाद इमरान अब तक किसी फिल्म काम नहीं किया हैं। उनकी ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इमरान खान को इंडस्ट्री में अच्छा ब्रेक तो मिला, लेकिन वो एक्टिंग के दम पर खुद को साबित करने में नाकामयाब रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.