Move to Jagran APP

IIFA Awards Winner 2019: Raazi को बेस्ट फिल्म, आलिया भट्ट-रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, ये रही लिस्ट

IIFA Awards Winner List 2019 आईफा अवॉर्ड्स 2019 में इस बार डेब्यू के लिए इशान खट्टर और सारा अली खान ने बाजी मार ली है। उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर अवॉर्ड दिया गया। (फोटो- Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 08:20 AM (IST)
IIFA Awards Winner 2019: Raazi को बेस्ट फिल्म, आलिया भट्ट-रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, ये रही लिस्ट
IIFA Awards Winner 2019: Raazi को बेस्ट फिल्म, आलिया भट्ट-रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, ये रही लिस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है। इस बार बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड राजी को मिला है और फिल्म की स्टार आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। बेस्ट एक्टर की बात करें तो फिल्म पद्मावत के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड दिया गया है। 

prime article banner

वहीं इशान खट्टर को फिल्म धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड दिया गया है जबकि  सारा अली खान को फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड दिया गया है। बता दें कि यह आईफा का 20वां संस्करण है, जिसका लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और इस बार इसका आयोजन किसी दूसरे देश में नहीं बल्कि मुंबई में ही हुआ है। अभी टेलीविजन पर इसका प्रसारण किया जाना बाकी है।

वहीं अगर बेस्ट फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। यह फिल्म एक भारतीय जासूस की कहानी है, जिसका किरदार आलिया ने निभाया है। 

बता दें कि आईफा के इवेंट सुपरस्टार सलमान खान काफी लेट पहुंचे थे और इस दौरान वो काले शर्ट और ब्लू ब्लेजर में नजर आए और इस लुक में वो काफी स्टाइलिश लग रहे थे। वहीं इवेंट में फिल्मी जगत कई हस्तियों ने शिरकत की थी, जिसमें दीपिका पादुकोण,  शाहिद कपूर, आलिया भट्ट आदि का नाम शामिल है। 

View this post on Instagram

I purple you...💜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब IIFA 2019 मुंबई में ही आयोजित किया गया। अवॉर्ड सेरेमनी को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। वहीं, सलमान खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान समेत कई हस्तियां ने परफॉर्म किया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.