Move to Jagran APP

Super 30 के 2 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने शेयर किया अनसीन वीडियो, बिहारी अंदाज़ में गाया ‘जादू’

ऋतिक रोशन की सबसे हिट और चर्चित फिल्मों में से एक ‘सुपर 30’ को रिलीज़ हुए दो साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक अपने ‘सुपर 30’ वाले लुक में नज़र आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 10:46 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 11:03 AM (IST)
Photo Credit - Hrithik Roshan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन की सबसे हिट और चर्चित फिल्मों में से एक ‘सुपर 30’ को रिलीज़ हुए दो साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतिक अपने ‘सुपर 30’ वाले लुक में नज़र आ रहे हैं। वीडियो में ऋतिक अपनी एक और सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ का फेमस सॉन्ग ‘जादू’ गा रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक अपनी वैनिटी वैन में टहल रहे हैं इस दौरान वो तल्लीन होकर ‘जादू’ सॉन्ग गा रहे हैं तभी उनकी नज़र उस शख्स पर पड़ती है जो उनकी वीडियो शूट कर रहा होता है। कैमरा देखकर ऋतिक कहते हैं ‘अब बिहारी में गाना पड़ेगा इसे’ इसके बाद ऋतिक ‘जादू’ को बिहारी अंदाज़ में गाते हैं और उनके कू मेंबर बैकग्राउंड म्यूज़िक देते हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खबू वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘#Super30 यादें’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आपको बता दें कि 12 जुलाई 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई ये फिल्म ऋतिक के करियर हिट फिल्मों से एक है। ये फिल्म बिहार के एक चर्चित टीचर आनंद कुमार की असल ज़िंदगी पर आधारित थी जिसमें ऋतिक ने आनंद कुमार का किरदार निभाया था जो कि बच्चों को ITT का एग्ज़ाम पास कराने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने ऋतिक लीड रोल निभाया था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक साल 2019 में ‘वॉर’ में नज़र आए थे। फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे। वहीं हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘कृष 4’ का भी ऐलान कर दिया गया है। एक्टर ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर कृष 4 का पहली झलक शेयर की थी जिसके साथ लिखा था, ‘अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है’। इसके अलावा एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में भी नज़र आएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.