नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan on Laal Singh Caddha: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी। फिल्म के रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की अपील की जा रही थी, जिसका असर फिल्म की कमाई पर साफ दिख रहा है।

फिल्म के सोशल मीडिया पर हो रहे लगातार विरोध को देखते हुए कई बॉलीवुड कलाकार फिल्म का समर्थन कर रहे हैं और अपने फैंस से फिल्म को देखने की गुजारिश की है, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

ऋतिक रोशन की बढ़ी मुश्किलें

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने शनिवार को आमिर खान की फिल्म का खुलकर समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था और फैंस से फिल्म को दिखने की गुजारिश की है। लेकिन उनके लिए लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट करना काफी नुकसान दयाक साबित होता दिख रहा है। क्योंकि अब सोशल मीडिया #boycottVikramVedha ट्रेंड हो रहा है।

ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का सपोर्ट करते हुए लिखा, अभी लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म के दिल को सिर्फ शानदार है। ये बहुत शानदार है। आप इस फिल्म को बिना देरी करे जरूर देखें। लाल सिंह चड्ढा बहुत खूबसूरत और सुंदर है।

फैंस ने लगाई क्लास

ऋतिक रोशन के ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और ट्रोल्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और भड़के यूजर्स अब ट्विटर पर ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म विक्रम वेधा के बायकॉट की भी अपील कर रहे हैं। ऋतिक के ट्वीट पर एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा, बॉलीवुड से सन्यास लेने का इरादा कर लिया है क्या तुमने। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, जिसकी पिक्चर है जनता उसकी नहीं सुन रही है तो तुम किस खेत की मूली हो।

वहीं, बात अगर लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो रक्षा बंधन के दिन रिलीज हुई इस फिल्म में बेहद धीमी शुरुआत के साथ हिंदी बेल्ट में 11.50 करोड़ रुएए की कमाई की थी, जोकि पिछले 10 सालों में आमिर खान की फिल्म की सबसे कम कमाई है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बजट लगाभग 200 करोड़ रुपए के आस-पास बताया जा रहा है।

Edited By: Nitin Yadav