Move to Jagran APP

Hrithik Roshan on Laal Singh Caddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सपोर्ट कर फंसे ऋतिक रोशन, ट्रेंड हुआ बायकॉट ‘विक्रम वेधा’

Hrithik Roshan on Laal Singh Caddha ऋतिक रोशन ने हाल ही में ट्वीट कर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का समर्थन किया था जिसके बाद से उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब सोशल मीडिया पर बायकॉट विक्रम वेधा ट्रेंड हो रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 02:52 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 02:52 PM (IST)
Hrithik Roshan on Laal Singh Caddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सपोर्ट कर फंसे ऋतिक रोशन, ट्रेंड हुआ बायकॉट ‘विक्रम वेधा’
Hrithik Roshan trapped for supporting of Laal Singh Chaddha trended on socila media boycott Vikram Vedha.

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan on Laal Singh Caddha: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी। फिल्म के रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की अपील की जा रही थी, जिसका असर फिल्म की कमाई पर साफ दिख रहा है।

loksabha election banner

फिल्म के सोशल मीडिया पर हो रहे लगातार विरोध को देखते हुए कई बॉलीवुड कलाकार फिल्म का समर्थन कर रहे हैं और अपने फैंस से फिल्म को देखने की गुजारिश की है, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

ऋतिक रोशन की बढ़ी मुश्किलें

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने शनिवार को आमिर खान की फिल्म का खुलकर समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था और फैंस से फिल्म को दिखने की गुजारिश की है। लेकिन उनके लिए लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट करना काफी नुकसान दयाक साबित होता दिख रहा है। क्योंकि अब सोशल मीडिया #boycottVikramVedha ट्रेंड हो रहा है।

ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का सपोर्ट करते हुए लिखा, अभी लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म के दिल को सिर्फ शानदार है। ये बहुत शानदार है। आप इस फिल्म को बिना देरी करे जरूर देखें। लाल सिंह चड्ढा बहुत खूबसूरत और सुंदर है।

फैंस ने लगाई क्लास

ऋतिक रोशन के ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और ट्रोल्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और भड़के यूजर्स अब ट्विटर पर ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म विक्रम वेधा के बायकॉट की भी अपील कर रहे हैं। ऋतिक के ट्वीट पर एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा, बॉलीवुड से सन्यास लेने का इरादा कर लिया है क्या तुमने। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, जिसकी पिक्चर है जनता उसकी नहीं सुन रही है तो तुम किस खेत की मूली हो।

वहीं, बात अगर लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो रक्षा बंधन के दिन रिलीज हुई इस फिल्म में बेहद धीमी शुरुआत के साथ हिंदी बेल्ट में 11.50 करोड़ रुएए की कमाई की थी, जोकि पिछले 10 सालों में आमिर खान की फिल्म की सबसे कम कमाई है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बजट लगाभग 200 करोड़ रुपए के आस-पास बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.