Move to Jagran APP

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 'कबीर सिंह' का तोड़ा रिकॉर्ड, बनी वर्ल्डवाइड ग्रॉसर!

War Beats Shahid Kapoor Kabir Singh सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म वॉर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 08:13 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 08:14 PM (IST)
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 'कबीर सिंह' का तोड़ा रिकॉर्ड, बनी वर्ल्डवाइड ग्रॉसर!
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने 'कबीर सिंह' का तोड़ा रिकॉर्ड, बनी वर्ल्डवाइड ग्रॉसर!

नई दिल्ली, जेएनएनl ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'वॉर' इस साल की फिल्म ऑफ द ईयर बन गई है। इस साल बॉलीवुड के लिए सबसे बेहतरीन फिल्म बन गई है। यह फिल्म एक सफल फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद से चल रही है और अब एक और मील का पत्थर बन गई है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म 'वॉर' 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है।

loksabha election banner

गांधी जयंती पर रिलीज़ हुई फिल्म ने घरेलू स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया हैl इसके अलावा 'वॉर' साल की सबसे बड़ी ओवरसीज ग्रॉसर फिल्म भी बनकर उभरी। फिल्म ने पहले दिन भी सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज किया है। इ टाइम्स में छपी खबर के अनुसार अब वॉर ने नया रिकॉर्ड बनाया है और विश्व की सबसे बड़ी ग्रॉसर के तौर पर उभरी है। 

 

View this post on Instagram

Mood hai भयंकर ! #JaiJaiShivShankar Song out Tom

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

फिल्म वॉर ने पहले स्थान पर आने के बाद शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के कलेक्शन को पार कर लिया। फिल्म ने रिलीज होने के सिर्फ 22 दिनों में ही यह उपलब्धि हासिल कर ली। फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने कई दमदार एक्शन सीन किए हैंl इस फिल्म के सीन हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर ने डायरेक्ट किया हैंl इस फिल्म का निर्माण यशराज प्रोडक्शन ने किया हैंl इस फिल्म में वाणी कपूर की भी अहम भूमिका हैंl वाणी कपूर और ऋतिक रोशन की बॉन्डिंग भी लोगों को पसंद आई थींl

फिल्म वॉर ने पहले दिन बंपर ओपनिंग ली थीl इस फिल्म में लोकेशन भी शानदार हैंl वहीं कई सीन पर पैसे भी बहुत खर्च किए गए हैl इस फिल्म के लुक को भी क्लासी रखने का प्रयत्न किया गया हैंl ऋतिक रोशन जल्द सत्ते पे सत्ता फिल्म की रीमेक में नजर आ सकते हैंl इस फिल्म का निर्देशन फराह खान करनेवाली हैंl वहीं टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी 3 की शूटिंग करने वाले हैंl

यहां देखें साल की टॉप 10 वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट -

वॉर 433 करोड़ (22 दिन)

कबीर सिंह ने 370 करोड़ रु

उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक 338 करोड़ रु

भारत 304 करोड़ रु

मिशन मंगल 277 करोड़ रु

गली बॉय 230 करोड़ रु

टोटल धमाल 226 करोड़ रु

सुपर 30 रु 205 करोड़

केसरी 203 करोड़ रु

छिछोरे 200 करोड़ रु


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.