Move to Jagran APP

Khuda Haafiz देख विद्युत जामवाल के कायल हुए ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम पर साथ होंगे लाइव

Hrithik on Khuda Haafiz ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ख़ुदा हाफ़िज़ के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि उनकी मॉम विद्युत की फैन हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 08:14 PM (IST)
Khuda Haafiz देख विद्युत जामवाल के कायल हुए ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम पर साथ होंगे लाइव
Khuda Haafiz देख विद्युत जामवाल के कायल हुए ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम पर साथ होंगे लाइव

नई दिल्ली, जेएनएन। विद्युत जामवाल की फ़िल्म ख़ुदा हाफ़िज़ को फैंस ने ख़ूब पसंद किया है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई फ़िल्म में विद्युत ने एक्शन से अधिक इमोशंस पर दांव लगाया। अब ऋतिक रोशन ने विद्युत की फ़िल्म की तारीफ़ की। साथ ही यह भी बताया कि ऋतिक की मॉम विद्युत की फैन हैं। ऋतिक और विद्युत शनिवार को इंस्टाग्राम पर लाइव के साथ आएंगे।

loksabha election banner

ऋतिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ख़ुदा हाफ़िज़ के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि उनकी मॉम विद्युत की फैन हैं और उन्हें सोशल मीडिया में फॉलो करती हैं। विद्युत की फिलॉस्फी और फ़िटनेस के बारे में उनकी बातों को भी वो फॉलो करती हैं। 

ऋतिक आगे कहते हैं कि वो ख़ुदा हाफ़िज़ की टीम को सामने से बधाई देना चाहते थे, मगर न्यू नॉर्मल में सम्भव नहीं है, इसलिए इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फ़िल्म के बारे में बात करेंगे। वीडियो में ऋतिक विद्युत को शनिवार 4 बजे आने के लिए इनवाइट करते हैं। ऋतिक ने ट्वीट में भी लिखा है कि वो विद्युत से फ़िल्म के बारे में और ज़्यादा बातचीत करने के लिए उत्सुक हैं। 

ऋतिक के इनवाइट का विद्युत जामवाल ने जवाब दिया कि ख़ुदा हाफ़िज़ देखने के लिए शुक्रिया। मुझे ख़ुशी है कि आपने इसे एंजॉय किया। कल शाम को 4 बजे आपसे मिलूंगा।

 

View this post on Instagram

Hi @hrithikroshan Thank you for the sweet message and watching #KhudaHaafiz ,I am glad you enjoyed it.. I will see you tomorrow at 4pm on Insta - live.

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

ख़ुदा हाफ़िज़ को फारूक कबीर ने निर्देशित किया है। उन्होंने इसको लेकर कहा- ख़ुदा हाफ़िज़ मेरे लिए कई मायनों में निजी फ़िल्म है और मुझे ख़ुशी है कि विद्युत, टीम और मेरी कोशिशों को दर्शकों ने सराहा है। ख़ुदा हाफ़िज़ को कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। शिवालिका ओबेरॉय ने फीमेल लीड रोल निभाया, जबकि अन्नू कपूर, नवाब शाह, आहना कुमरा और शिव पंडित ने सहयोगी भूमिकाएं अदा कीं।

यह फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के फर्स्ट डे फर्स्ट शो इनिशिएटिव के तहत रिलीज़ की गयी है। इस इनिशिएटिव के तहत रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की दिल बेचारा थी। दूसरी फ़िल्म कुणाल खेमू अभिनीत लूटकेस थी। अब 28 अगस्त को सड़क रिलीज़ होगी। इसके बाद सितम्बर में लक्ष्मी बम, भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया और द बिग बुल रिलीज़ होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.