नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 3 मिनट 36 सेकेंड का ये ट्रेलर आपके दिमाग को घनचक्कर कर देगा। जैसा की फिल्म के पोस्टर्स रिलीज करते वक्त बताया गया था, फिल्म की कहानी 600 साल पहले और आज के जमाने यानी 2019 की दिखाई जाएगी।

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े का पुनर्जनम दिखाया जाएगा है। 600 साल पहले यानी 1419 में सभी स्टार्स को राजा महाराजाओं वाले लुक में दिखाया जाएगा, वहीं 2019 में सभी स्टार्स को आज के ज़माने के लुक में दिखाया जाएगा। इन स्टार्स के अलावा फिल्म में 'भल्लादेव' यानी राणा दग्गुबति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। जो फिल्म में और चार चांद  लगाएंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर मज़ेदार है पर थोड़ा कनफ्यून है। और आपकी ये कनफ्यूजन दूर होगी फिल्म देखने के बाद। देखें वीडियो।

बता दें कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में अब तक पर्दे पर आ चुकी हैं और इन तीनों ही फिल्मोंक को दर्शकों का खूब प्याहर मिला है। अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट्स ने बॉक्सन ऑफिस पर भी जबरदस्तर कमाई की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘हाउसफुल 4’ में जबरदस्त हिट जाएगी। मेकर्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि ‘हाउसफुल 4’ अपनी पिछले तीनों पार्ट की तरह ही जबरदस्तज कॉमेडी और कहानी लेकर आ रही है। फिल्मै को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शरन फरहाद सामजी ने किया है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप