नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि वो शूटिंग का सेट हो या कोई इंटरव्यू... वो हमेशा वक्त पर पहुंच जाते हैं। वो अपने टीम की पाबंदी को लेकर जाने जाते हैं और उनके साथी एक्टर्स ने इस बात के लिए हां कही है। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल-4 में उनके को-स्टार रितेश देशमुख और बॉबी देओल को ऐसा नहीं लगता है। रितेश ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि अक्षय कुमार झूठ बोलते हैं।

दरअसल, अपनी अपकमिंग मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल के प्रमोशन के लिए स्टार्स को कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए जाना था। शूटिंग के लिए सुबह 7.30 बजे का टाइम तय किया गया था और टाइम के अनुसार रितेश देशमुख और बॉबी देओल सेट पर पहुंच गए थे। लेकिन अक्षय कुमार अपने तय टाइम पर नहीं पहुंच पाए, जिसके बाद रितेश देशमुख और बॉबी देओल ने एक वीडियो बनाया। साथ ही रितेश ने यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट भी किया है।

रितेश कुमार इस वीडियो में मजाक में कह रहे हैं, 'हम कपिल शर्मा शो के लिए आए हैं और बॉबी और मैं आ चुके हैं। वहीं जिस आदमी ने 7.30 बजे का शूट रखा था...' तभी बॉबी देओल कहते हैं 'जो हमेशा समय का पाबंद है और हमारे इंटरव्यू में जिसके लिए कहा गया कि वो समय के पाबंद हैं।' उसके बाद दोनो एक्टर कहते हैं कि यह अफवाह है और अक्षय कुमार झूठा है। साथ ही दोनों हंसते हुए मजाक के मूड में कहते हैं कि तू कहां है, जल्दी आ जा।

बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो के लिए दिन में शूटिंग करते हैं, लेकिन इस एपिसोड के लिए शूटिंग का टाइम सुबह रखा गया था ताकि अक्षय कुमार जल्दी आकर जल्दी फ्री हो सके। हाउसफुल बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी है और हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप