नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को रिव्यूज भले की कुछ खास न मिले हों लेकिन फिल्म ने दिवाली पर ठीकठाक कलेक्शन किया। ‘हाउसफुल 4’ ने महज़ तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया जो कि सभी के लिए चौंकाने वाला था। ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइज़ी की इस चौथी फिल्म को लेकर लोगों जबरदस्थ उत्साह था, फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया गया, लेकिन जब फिल्म रिलीज़ हुई तो क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक ने इसके खराब रिव्यूज दिए।

खराब रिव्यूज़ मिलने के बाद भी फिल्म ने इतनी जल्दी 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। यही बाद लोगों को हज़म नहीं हो रही है। फिल्म का कलैक्शन सामने आने बाद लोग ये सवाल उठाने लगे कि जब फिल्म को इतने खराब रिव्यू मिले हैं, उसे देखने कोई नहीं जा रहा तो फिल्म इतनी ज्यादा कमाई कैसे कर सकती है?

लोगों ने ट्विटर पर #FakeHousefull4figures के साथ ट्वीट कर फिल्म कमाई को बताया साथ ही झूठे फिगर बताने के लिए क्रिटिक्स की भी निंदा की।

आपको बता दें कि फिल्म 26 अक्बूटर को रिलीज हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 19 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। पहले दिन की कमाई से मेकर्स को उम्मीद थी कि यह आंकड़ा अगले दिन यानी शनिवार को दोगुना हो जाएगा। लेकिन, शनिवार को फिल्म ने 18.81 करोड़ की कमाई की। यह कमाई पहले दिन से भी कम रही। इसके बाद रविवार को दिवाली थी। दिवाली के दिन फिल्म ने 15.33 का कलेक्शन किया। इसके साथ ‘हाउसफुल 4’ ने तीन दिनों में 53.22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप