नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो अपनी पुरानी को-एक्टर कटरीना कैफ़ के साथ कई साल बाद रीयूनाइट हो रहे हैं। अक्षय ने कटरीना के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, मगर इसमें एक ट्विस्ट है। 

इस वीडियो में अक्षय अपने पहले सिंगल फिलहाल के गाने पर कटरीना के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिख रहे हैं। अक्षय ने यह वीडियो अपने फैंस की डिमांड पर बनाया है। दरअसल, उनके फैंस ने अक्षय के गाने में जब उन्हें नूपुर सनोन के साथ देखा तो उन्हें उनकी फ़िल्म नमस्ते लंदन की याद आ गयी। फैंस ने कमेंट में इस बात का ज़िक्र किया तो अक्षय ने कटरीना के साथ रोमांटिक वीडियो बनाकर शेयर किया। अक्षय ने लिखा- फिलहाल टीज़र पर आप सबके कमेंट पढ़े और आप में से कई लोगों ने लिखा कि नमस्ते लंदन की याद दिला दी। इत्तेफ़ाक़ से, मैं हमारी जैज़ यानि कटरीना कैफ़ के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहा था और हम आपके लिए एक छोटा से सरप्राइज़ गिफ़्ट लेकर आये हैं।

फिलहाल गाने को बीप्राक ने गाया है, जो अक्षय की फ़िल्म केसरी के लिए भी आवाज़ दे चुके हैं। वहीं, सूर्यवंशी में अक्षय कटरीना के साथ 9 साल बाद पर्दे पर नज़र आएंगे। 2009 की फ़िल्म तीस मार खान में दोनों साथ आये थे। अक्षय और कटरीना ने कई कामयाब फ़िल्मों में साथ काम किया है।

पहली बार दोनों 2007 की फ़िल्म नमस्ते लंदन में ही साथ आये थे। इसके बाद वेल्कम और सिंह इज़ किंग और दे दना दन जैसी फ़िल्मों में कटरीना और अक्षय ने साथ काम किया था। सूर्यवंशी अगले साल में रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप