मुंबई। आप सभी जानते ही होंगे कि अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। पत्नी मीरा के लिए उनका प्यार हर तस्वीर में साफ़ नज़र आता है। अब ये तस्वीरें उनकी शादी की हो, किसी हॉलिडे की हो या फिर पहली बेटी मिशा के आने के बाद की हो, ये दोनों बिलकुल परफेक्ट कपल की तरह लगते हैं। और जब से यह खबर आई है कि मीरा एक बार फिर मां बनने वाली हैं तब से इनका प्यार तो मानो दोगुना हो गया है।

हाल ही में शाहिद ने मीरा के लिए बेबी शावर पार्टी प्लान की जहां मीरा की सारी सहेलियां भी शामिल थीं। शाहिद ने यहां मीरा को खूब पैम्पर किया, उनके साथ तस्वीरों के लिए पोज़ दिए, केक काटा और भी बहुत कुछ। आइये आपको दिखाते हैं शाहिद और मीरा की ये प्यार भरी तस्वीरें- 

यह भी पढ़ें: कभी ऐसी थीं देसी गर्ल की अदाएं, तस्वीरों में देखिये समय के साथ बदलते प्रियंका चोपड़ा के तेवर

 

 

 

Mira'sbabyshower😘😘😘

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc1) on

शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई, 2015 में हुई थी, यह अरेंज मैरिज थी। इनकी मुलाक़ात एक धार्मिक संस्थान में सत्संग के दौरान हुई थी। मीरा दिल्ली की हैं और वहीं पली बढीं भी हैं। आप जानते ही होंगे कि मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं।

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc1) on

शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच का प्यार अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों के ज़रिये देख जा सकता है। इवेंट्स, चैट शोज़ और रेड कारपेट पर भी दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यारा को खुल कर ज़ाहिर करते हैं। बेबी शावर की ये तस्वीरें भी उनके प्यार को साफ़ बयां कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने बर्थडे विश करते हुए प्रियंका चोपड़ा को बताया 'स्मॉल टाउन गर्ल'

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc1) on

शादी के बाद अगस्त 2016 को मीरा और शाहिद पहली बार पेरेंट्स बने थे और अपनी पहली बेटी का नाम उन्होंने अपने नामों को मिलाकर रखा था 'मिशा'! मिशा भी जल्द ही पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में भी शामिल हो गई हैं।

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc1) on

पोल्का डॉट्स की इस ब्लैक एंड क्रीम रंग की ड्रेस में मीरा भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं, शायद इसी को कहते हैं प्रेगनेंसी ग्लो! मीरा की इन तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो अपने मदरहुड को बहुत एन्जॉय कर रही हैं।

 

 

 

👻

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही श्रद्धा कपूर और यामी गौतम के साथ फ़िल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालु' में दिखाई देंगे। श्री नारायण सिंह द्वारा डायरेक्ट हुई यह फ़िल्म 21 सितम्बर 2018 को रिलीज़ होगी।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस