Move to Jagran APP

हेलन के बर्थडे पार्टी में जुटा ख़ान परिवार, मलाइका और यूलिया वंतुर भी साथ, देखें तस्वीरें

सलमान ने गीत लॉन्च करने के लिए पहले से ही हेलन के बर्थडे का दिन तो नहीं चुन रखा था?

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2017 07:07 AM (IST)
हेलन के बर्थडे पार्टी में जुटा ख़ान परिवार, मलाइका और यूलिया वंतुर भी साथ, देखें तस्वीरें
हेलन के बर्थडे पार्टी में जुटा ख़ान परिवार, मलाइका और यूलिया वंतुर भी साथ, देखें तस्वीरें

मुंबई। अपने दौर की लोकप्रिय सहायक अभिनेत्री और डांसर हेलन ने मंगलवार को अपना 79 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर सलीम ख़ान और हेलन के साथ पूरा ख़ान परिवार एक साथ डिनर पर गया। बांद्रा के एक रेस्तरां से इस परिवार की कुछ तस्वीरें आईं हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में सलमान और अरबाज़ परिवार के साथ नज़र नहीं आ रहे हैं। 

loksabha election banner

हेलन के बारे में आप जानते हैं कि वो सलीम ख़ान की दूसरी पत्नी हैं। सलीम की पहली पत्नी सलमा हैं जिनसे उन्हें तीन बेटे सलमान, अरबाज़ और सोहैल ख़ान हैं। हेलन और सलीम ख़ान ने संतान न होने के बाद अर्पिता को गोद लिया था। इस पार्टी में सलीम और हेलन एक दूसरे को सहारा देते नज़र आये। देखें इनकी यह प्यारी सी तस्वीर।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति से कहा- 'करती रहूंगी तुमसे प्यार', इन तस्वीरों में देखें दोनों की केमिस्ट्री

साल 1962 में फ़िल्म 'काबिल ख़ान' के दौरान हेलन की मुलाकात सलीम ख़ान से हुई थी। सलीम हेलन को देखते ही उन्हें दिल दे बैठे। लेकिन, वो पहले से ही शादीशुदा थे इसलिए उनकी पत्नी सलमा ने इस पर आपत्ति जताई।इसके बावजूद सलीम ने हेलन से शादी की। हालांकि, उसके बाद ये सभी बहुत ख़ुशी के साथ मिलकर रहे! आप देख सकते हैं सलमान ख़ान की मां सलमा भी हेलन के बर्थडे के इस मौके पर परिवार के साथ थीं। 

 क्या आप जानते हैं 19 साल की उम्र में हेलन को फ़िल्म 'हावड़ा ब्रिज' में बड़ा ब्रेक मिला और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा! अभिनय के साथ-साथ एक डांसर के रूप में उन्होंने अपनी एक बड़ी पहचान बनाई! बहरहाल, उनकी बर्थडे पार्टी में मलाइका भी अपने पैरेंट्स और बेटे के साथ मौजूद थीं।

हेलन को आखिरी बार साल 2000 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'मोहब्बतें' में देखा गया था। उसके बाद वो अक्सर किसी पार्टी वगैरह में ही नज़र आती हैं! सलमान भी अपनी हेलन आंटी से बहुत प्यार करते हैं! इस मौके पर परिवार के साथ यूलिया वंतुर भी थीं।

सलमान की बहन अर्पिता भी अपने बेटे के साथ अपनी मॉम हेलन का जन्मदिन मनाने पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना लुक और जानें फिर क्या कहा..

मंगलवार को ही सलमान ख़ान की बहुचर्चित फ़िल्म 'टाइगर ज़िन्दा है' से एक गीत- 'स्वेग से स्वागत..' भी ज़ारी किया गया। कहीं, सलमान ने गीत लॉन्च करने के लिए पहले से ही हेलन के बर्थडे का दिन तो नहीं चुन रखा था?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.