Move to Jagran APP

ये है सपना चौधरी का अब तक का सबसे हिट डांस वीडियो, देखा गया 800 मिलियन बार से ज्यादा

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 06:52 PM (IST)
ये है सपना चौधरी का अब तक का सबसे हिट डांस वीडियो, देखा गया 800 मिलियन बार से ज्यादा
ये है सपना चौधरी का अब तक का सबसे हिट डांस वीडियो, देखा गया 800 मिलियन बार से ज्यादा

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्विन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी न सिर्फ एक बेहतरीन डांसर हैं बल्कि वह एक अच्छी एक्टर भी हैं। सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। उनके हर स्टेज शो देखने के लिए आज भी फैंस की भारी भीड़ देखने को मिलती है। सपना चौधरी का वीडियो फिर चाहे वो लेटेस्ट हो या फिर पुराना देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी बीच सपना चौधरी का एक सुपरहिट डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। यह वीडियो अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है।

loksabha election banner

सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में वह अपने आइकॉनिक सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने पर उनका धमाकेदार डांस ने दर्शकों को दिल जीत लिया है। यही कारण है कि इस गाने को 800 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वहीं उन्हें डांस करते देख लोग खुशी झूल उठते हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को सोनोटेक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने के एक लिंक पर 490 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.