Move to Jagran APP

Sapna Chaudhary ने होटल के कॉरिडोर में ही बना डाला अपना ऐसा वीडियो, अब इंटरनेट पर देखा जा रहा है बार-बार

सपना के गाने नए हों या पुराने लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के स्टेज शो डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। एक बार सपना चौधरी ने अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बना दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 30 Sep 2022 07:38 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 07:38 PM (IST)
Sapna Chaudhary ने होटल के कॉरिडोर में ही बना डाला अपना ऐसा वीडियो, अब इंटरनेट पर देखा जा रहा है बार-बार
Photo Credit : Sapna Chaudhary Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Video : हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं सपना का विवादों से भी गहरा नाता है। आए दिन उनको लेकर कई नए और पुराने विवाद सुर्खियों में रहते हैं। सपना एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और रील्स इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं। उनके गाने ही नहीं बल्कि उनकी तस्वीरें और रील्स भी इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इसी बीच सपना का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो काफी चर्चा में होने के साथ ही पसंद भी किया जा रहा है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

होटल के कॉरिडोर में किया धमाकेदार डांस

सपना चौधरी को डांस से कितना प्यार है ये बात किसी को बताने की जरूरत नहीं है। सपना को जहां भी मौका मिलता है वो डांस करना शुरू कर देती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो होटल के कॉरिडोर में डांस करती नजर आ रही हैं। डांस के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप सपना का डांस और उनका एक्सप्रेशन फैंस को दीवाना बना रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सपना के लुक की बात करें तो उन्होंने कलरफुल लहंगा चोली पहनी हुई है। वहीं उनका मेकअप फुल हरियाणवी नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े : Sapna Choudhary Dance: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया तहलका, लोगों के उड़े होश

रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘ जींद आया‘ रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यह नहीं सपना के चाहने वाले इस गाने पर एक के बाद एक रील्स भी बना रहे हैं। वहीं सपना ने भी अपने ही गाने पर रील बनाया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.