Move to Jagran APP

एक साल के हुए हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य, मां नताशा ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'जैसे कल की ही बात हो...'

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेटे के जन्मदिन के मौके पर नताशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 06:56 AM (IST)
एक साल के हुए हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य, मां नताशा ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'जैसे कल की ही बात हो...'
हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक, अगस्त्य पंड्या, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के बेटे अगस्त्य पंड्या का जन्म बीते साल 30 जुलाई को हुआ था। हार्दिक और नताशा का बेटा आज एक साल का हो गया है। इस खास मौके पर अगस्त्य की मां और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को खास तौर पर बर्थडे विश किया है। बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर नताशा ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

loksabha election banner

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेटे के जन्मदिन के मौके पर नताशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस वीडियो में नताशा ने बेटे साथ बिताए खास पलों को जोड़ा है। इसके साथ उन्होंने खास नोट भी बेटे के लिए लिखा।

नताशा स्टेनकोविक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा, 'तुम एक साल के हो चुके हो और लगता है कि जैसे कल की ही बात हो जब तुम पैदा हुए। हैप्पी बर्थडे हमारे आशीर्वाद, खुशी और उत्साह। तुम हमारे जीवन में हुई सबसे बेहतरीन चीज हो। तुम्हें हर रोज नई चीजें सीखते हुए देखना मुझे खुसी देता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे बेटे।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में नताशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें नताशा के बेबी बम्प से लेकर अग्स्त्य के जन्म और उसके एक साल के होने तक की तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में नताशा, हार्दिक और अगस्त्य हेप्पी फैमिली की तरह नजर आ रहे हैं। नताशा की इन तस्वीरं और वीडियो पर उनके दोस्त और फैंस भी अगस्त्य को बर्थडे विश कर रहे हैं। तो वहीं नताशा के एक्स अली गोनी ने भी कमेंट कर हार्दिक के बेटे को प्यार दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.