Move to Jagran APP

Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पंड्या और नताशा ने ली रॉयल एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पंड्या ने वैलेंटाइन डे पर पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ दूसरी बार क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई है। दोनों ने अपने इस खास पल को सेलिब्रेट करने के लिए उदयपुर चुना। अब अपनी शादी में दोनों की रॉयल एंट्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 15 Feb 2023 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2023 12:48 PM (IST)
Hardik Pandya and Natasha took royal entry, video went viral, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hardik Pandya Wedding: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ संग कियारा और बीते महीने अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधे हैं। इस बीच अब एक्टर और मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने भी फिर से शादी रचाई है। राजस्थान के खूबसूरत शहर उदयपुर में ये कपल शादी के बंधन में बंधा, अपनी शादी में कपल ने रॉयल एंट्री ली। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

कपल ने ली रॉयल एंट्री

हार्दिक पंड्या और नताशा ने उदयपुर में फिर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। दोनों ने स्टेज पर जाते समय रॉयल एंट्री ली। इस दौरान हार्दिक पंड्या ब्लैक कलर के सूट में डैपर लग रहे थे, इसके साथ उन्होंने व्हाइट शर्ट, बो टाई और टिंटेड चश्मे के साथ पेयर किया था। वहीं नताशा ने रॉयल व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था। उनके पिछे ब्राइट्समेंट्स भी चलती नजर आ रही हैं। कपल ने डांस करते हुए रॉयल एंट्री ली दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। इसका वीडियो पैपराजी अकाउंट मानव मंगलानी ने शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शादी में क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदार हुए शामिल

इस रॉयल वेडिंग में कपल के खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। पार्टी की थीम ब्लैक व्हाइट और पिंक रखी गई थी। जिसमें शामिल हुए गेस्ट भी इस थीम की ड्रेस पहने नजर आए।

3 साल का बेटा हुआ शादी में शामिल

दोनों ने 2020 में हिंदू रिती रिवाज से लॉकडाउन के दौरान रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी। खबरों की मानें तो उस समय नताशा प्रेग्नेंट थी। इसके चलते कपल कोरोनाकाल में ही शादी के बंधन में बंध गया था। दोनों 2020 में बेटे अगस्त्य के माता-पिता बने थे। इस शादी में दोनों का तीन साल का बेटा अगस्त्य भी शामिल हुआ।

यह भी पढ़ें: Dharmendra Ott Debut: अब ओटीटी पर होगा धर्मेंद्र का जलवा, सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के किरदार में आएंगे नजर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टैन ने बिग बॉस में छापे नोट, प्राइज मनी के साथ लाखों किए चार्ज, कमाए इतने करोड़

यह भी पढ़ें: Prateik Babbar: फिर प्यार में पड़े राज बब्बर के बेटे, ऐश्वर्या राय संग काम कर चुकी एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.