Move to Jagran APP

Happy Friendship Day: बॉलीवुड की ये जोड़ियां हैं दोस्ती की मिसाल, हर मुश्किल वक्त में देती हैं एक-दूसरे का साथ

Bollywood celebs who give major friendship goals बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनकी दोस्ती लोगों के लिए मिसाल है। फिल्म इंडस्ट्री जैसी कॉम्पिटिटिव जगह पर भी इन्होंने अपनी दोस्ती बरकार रखी और इनकी बॉन्डिंग आज दूसरों को फ्रेंडशिप गोल देते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 06 Aug 2022 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 12:55 PM (IST)
Happy Friendship Day: बॉलीवुड की ये जोड़ियां हैं दोस्ती की मिसाल, हर मुश्किल वक्त में देती हैं एक-दूसरे का साथ
Bollywood celebs who give major friendship goals, ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक ऐसी कई फिल्मे बनी हैं, जो दोस्ती की मिसाल पेश करती हैं। हालांकि, रील छोड़कर अगर रियल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड में दोस्ती की कम और दुश्मनी की ज्यादा कहानियां सुनने को मिलती हैं। फिल्म हथियाने से लेकर स्टारडम और अवॉर्ड जीतने तक सेलेब्स हर चीज में एक-दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आते हैं, लेकिन बावजूद इसके बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस भी हैं जो दोस्ती की मिसाल पेश करते हैं। फ्रेंडशिप डे के मौक पर आज कुछ ऐसे ही बॉलीवुड बेस्टफ्रेंड्स के बारे में बता करेंगे।

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर-सारा अली खान

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेसेस हैं। दोनों ने ही अभी तक चंद फिल्में ही की हैं, लेकिन तगड़ी पॉप्यूलैरिटी रखती हैं। दोनों अक्सर साथ में सोशल मीडिया पर अपनी वर्क आउट वीडियो शेयर करती हैं। सारा और जाह्नवी हाल ही में कॉफी विद करण में भी नजर आई थीं। जहां दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी। बातचीत में दोनों ने यह भी बताया कि उनकी दोस्ती तब और मजबूत हो गई जब वे साथ में केदारनाथ दर्शन करने गईं।

सुहाना-अनन्या-शनाया

सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर तीनों बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्यूलर स्टारकिड्स में गिने जाते हैं। जहां अनन्या फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में कर चुकी हैं तो वहीं, सुहाना और शनाया डेब्यू फिल्म की तैयारी कर रही हैं। शनाया फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगी। जबकि सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।

करीना कपूर खान- अमृता अरोड़ा

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती लगभग दो दशक पुरानी हैं। दोनों अक्सर साथ में मस्ती करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अमृता को जब उनके वजन के लिए ट्रोल किया गया था तो करीना ने अपनी दोस्त का साथ देते हुए ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी।

करण जौहर - काजोल

कजोल और करण जौहर की फ्रेंडशिप भी सालों पुरानी है क्योंकि दोनों फिल्म बैकग्राउंड से हैं और बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। साल 2016 में करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाया को लेकर दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं क्योंकि इनका क्लैश हो रहा था और कोई भी पीछे हटने तो तैयार नहीं था। हालांकि, दोनों ज्यादा दिन तक एक-दूसरे से नराज नहीं रह सकें और इनकी दुश्मनी फिर से दोस्ती में बदल गई। करण, कजोल को अपना लकी चार्म मानते हैं और अपनी हर फिल्म में उनके लिए एक सीन जरुर रखते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.