Move to Jagran APP

Hanuman Trailer: ब्रह्मांड को बुरी शक्तियों से बचाने आ रहे 'हनुमान', तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म का ट्रेलर जारी

Hanuman Trailer तेजा सज्जा स्टारर फिल्म हनुमान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में ब्रह्माण्ड को बचाते हनुमान की कहानी दिखाई गई है। फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर में फिल्म का एक-एक सीन देख आप हैरान रह जाएंगे। फैंस भी ट्रेलर के मुरीद हो गए हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariTue, 19 Dec 2023 12:52 PM (IST)
Hanuman Trailer: ब्रह्मांड को बुरी शक्तियों से बचाने आ रहे 'हनुमान', तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म का ट्रेलर जारी
तेजा सज्जा स्टारर हनुमान का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanuman Trailer Release: प्रशांत वर्मा निर्देशित फिल्म हनुमान के इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी है। मच अवेटेड फिल्म का धमाकेदार टीजर आज जारी हो गया है। फिल्म में अभिनेता तेजा सज्जा (Teja Sajja) ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। घंटे भर में ट्रेलर को लाखों लोगों ने देख लिया है।

जारी हुआ हनुमान का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत हनुमान की विशाल मूर्ति और उनके शक्तियों के वर्णन से होती है। फिर एंट्री मारते हैं सुपरहीरो तेजा सज्जा, जिनकी शक्तियां देख गांव का एक-एक शख्स हैरान रह जाता है। उसमें इतनी शक्ति होती है कि वह भगवान हनुमान की तरह हाथ पर पहाड़ उठा सकता है। कहानी में सिर्फ शक्ति नहीं दिखाई गई है, बल्कि कलयुग का रंग भी दिखाया गया।

शक्ति की भूख ब्रह्मांड पर ढहाएगी कहर

एक शख्स, जो शक्ति का भूखा है, वह उस गांव पर हमला बोल देता है। उसके पास एक ऐसी जैकेट होती है, जिसमें शक्ति होती है, लेकिन उसे अपनी जैकेट में नहीं बल्कि अपने रग-रग में शक्ति चाहिए। जब उसे तेजा सज्जा के गांव के बारे में पता चलता है तो वह वहां हमला बोल देता है और पूरे गांव पर एक महासंकट आ जाता है। तेजा सज्जा कैसे अपने गांव को बुरे लोगों से बचाएगा, ये कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमेगी।

यह भी पढ़ें- Salaar Release Trailer 2 Out: सालार में दम फूंकने के लिए मेकर्स ने लगाया जोर, रिलीज से चार दिन पहले नया ट्रेलर

सींस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हनुमान के ट्रेलर में शुरू से आखिर तक कई ऐसे धमाकेदार सीन हैं, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक्शन सीन हो या फिर हनुमान की शक्तियों का प्रदर्शन, हनुमान मूवी के एक-एक सीन आपको हैरान कर देंगे। तेजा सज्जा की एक्टिंग भी जबरदस्त है।

कब रिलीज होगी हनुमान?

RKD प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म हनुमान में तेजा सज्जा के अलावा लीड रोल में अमृता अय्यर, सरत कुमार, विनय, वारालक्ष्मी, वेनेला किशोर, दीपक शेट्टी और गेटअप श्रीनू जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। 11 भाषाओं में रिलीज होने वाली ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी। 

यह भी पढ़ें- Merry Christmas Trailer: इस दिन रिलीज होगा कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर