Move to Jagran APP

Hanuman Release Date: वर्ल्ड स्तर पर धमाल मचाने आ रही है फिल्म हनुमान,11 भाषाओं में एक साथ होगी रिलीज

Hanuman Release Date बीते साल साउथ के अभिनेता तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान का टीजर रिलीज किया गया था जिसनें सिनेमाप्रेमियों को खूब पसंद आया था। अब मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। उनकी यह फिल्म 11 भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 10 Jan 2023 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 01:48 PM (IST)
Hanuman Release Date: Hanuman will be released simultaneously in 11 languages ​​in cinemas worldwide.

नई दिल्ली, जेएनएन। Hanuman Release Date: साउथ की एक और पैन इंडिया फिल्म हनुमान धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म दुनियाभर में एक साथ रिलीज होने वाली है।

हनुमान की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन देशों के मैप को दिखाया जा रहा है, जहां फिल्म रिलीज होने वाली है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां फिल्म रिलीज होनी है, वहां का मैप भगवा रंग से रंगा हुआ नजर आ रहा है।

इन देशों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि तेलुगु भाषा में बनी यह फिल्म भारत, अमेरिका, चाइना, यूके, श्रीलंका, मलेसिया, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी समेत दुनियाभर के सिनेमाघरों में 12 मई, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ऐसी होगी फिल्म की कहानी?

इस फिल्म को तेलुगु सिनेमा के मशहूर निर्देशक प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनाया गया है और उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को लिखा है। हनुमान फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता सज्जा मुख्य हनुमान की मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सज्जा के अलावा फिल्म में अमृता अय्यर, सरत कुमार, विनय, वारालक्ष्मी, वेनेला किशोर, दीपक शेट्टी और गेटअप श्रीनू जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, हनुमान फिल्म की कहानी अंजनद्री नामक एक काल्पनिक गांव पर स्थापित है।

टीजर ने जीता लोगों का दिल

आपको बता दें कि बीते साल इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसको लोगों का खूब प्यार मिला था। फिल्म के टीजर में पौराणिक दुनिया की झलक दिखाते हुए भगवान हनुमान की शक्तियों के बता रहे हैं, जो आज भी इस दुनिया में मौजूद हैं। टीजर की शुरुआत में भगवान की शक्तियों का वर्णन किया जा रहा है जो सहस्त्र वर्षों से इस धरा पर मौजूद हैं, लेकिन अगले ही पल टीजर वर्तमान में वापस लौट आता और इसके बाद धमाकेदार एक्शन सीन्स दिख रहे हैं। इस दौरान अभिनेता तेजा सज्जा अपने हाथों में गदा लिए हुए अपने दुश्मनों पर वार करते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Oscar 2023: आरआरआर, छेलो शो के साथ ऑस्कर की रेस में कांतारा, कंटेंशन लिस्ट में पहुंचीं ये भारतीय फिल्में


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.