Move to Jagran APP

Merry Christmas Trailer: इस दिन रिलीज होगा कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर

Merry Christmas Trailer Date फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म में कटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाले हैं। फैंस पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए काफी बेताब है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर का एलान किया है। कुछ ही देर पहले फिल्म की ट्रेलर डेट का खुलासा हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 18 Dec 2023 07:19 PM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2023 07:19 PM (IST)
कटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas Trailer Date: कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म में कटरीना साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। फैंस पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए काफी बेताब है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर का एलान किया है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों सितारों के फैंस इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। कुछ वक्त पहले रिलीज हुए 'मेरी क्रिसमस' के पोस्टर ने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है। 

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal संग शादी को लेकर बहुत नर्वस थीं Katrina Kaif, इस वजह से सात फेरे लेने में करना पड़ा था इंतजार

View this post on Instagram

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में फिल्म से दो पोस्टर रिलीज हुए थे, जिसमें मूवी की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ था। निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। श्रीराम राघवन की इस फिल्म की रिलीज को बार-बार बदला गया है। पहले ये साल 2023 के दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे प्रोस्पोन कर दिया गया है। वहीं अब ये 12 जनवरी साल 2024 को रिलीज होगी। बता दें, फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होगी। 

फिल्म की कास्ट

यह भी पढ़ें- Tiger 3 की शूटिंग के दौरान इस बात पर खूब रोई थीं कटरीना कैफ, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को कह दी थी ये बात

श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में कटरीना कैफ और  विजय सेतुपति के अलावा एक्ट्रेस राधिका आप्टे, संजय कपूर और विनय पाठक अहम भूमिका में हैं।  यह फिल्म मुंबई पर आधारित है और दो लोगों की कहानी है जिनकी जिंदगी क्रिसमस के दिन एक दूसरे से मिलती है। कहा जाता है कि यह फिल्म एक ट्विस्टी, सस्पेंसफुल थ्रिलर है जिसमें कटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में होंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.