Move to Jagran APP

Hanuman Vs Adipurush: हनुमान का टीजर देख लोगों ने प्रभास की फिल्म को किया ट्रोल, कहा- आदिपुरुष फिल्म नहीं...

Hanuman Vs Adipurush साउथ के अभिनेता तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर ने रिलीज होते ही लोगों के दिल में खास जगह बना ली है और अब लोगों सोशल मीडिया पर हनुमान के टीजर की तारीफ करते हुए आदिपुरुष को ट्रोल कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 07:43 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 07:43 PM (IST)
Hanuman Vs Adipurush: हनुमान का टीजर देख लोगों ने प्रभास की फिल्म को किया ट्रोल, कहा- आदिपुरुष फिल्म नहीं...
Hanuman Vs Adipurush after seen Hanuman teaser fans again trolled Adipurush.

नई दिल्ली, जेएनएन। Hanuman Vs Adipurush: साउथ की एक और पैन इंडिया फिल्म हनुमान धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है। इस फिल्म में अभिनेता तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब सोमवार को मेकर्स ने हनुमान का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है और फैंस हनुमान के टीजर की प्रभास की फिल्म के साथ तुलना कर रहे हैं।  

loksabha election banner

तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान का टीजर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और आदिपुरुष के टीजर के साथ तुलना करते हुए हनुमान के टीजर को कई गुना अच्छा बता रहे हैं। साथ ही लोग प्रभास स्टारर फिल्म के मेकर्स पर सवाल उठाते हुए आदिपुरुष से हनुमान के वीएफएक्स को बेहतर बता रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रही हैं।  

फैंस ने लगाई आदिपुरुष मेकर्स की क्लास

एक यूजर में अपने ट्विटर पर तेजा की फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा और उन्होंने फिल्म के बजट पर भी सवाल उठे किए हैं। यूजर ने लिखा, हनुमान का टीजर आदिपुरुष से 200 प्रतिशत बेहतर है। टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि बॉलीवुड एक धोखा और काला बाजार है, क्योंकि आदिपुरुष 500 करोड़ की फिल्म नहीं हो सकती है।

दूसरे यूजर ने टीजर से एक तस्वीर साझा कर लिखा, हनुमान का टीजर आदिपुरुष के टीजर से कई हजारों गुना अच्छा है।

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, हनुमान का टीजर बहुत ही खूबसूरत है। छोटे बजट और सीमित संसाधनों में जो मेकर्स ने किया है वो ये एक जादुई काम है। वीएफएक्स और सीजीआई आदिपुरुष से बहुत बेहतर हैं।  

ऐसा है हनुमान का टीजर

हनुमान के टीजर में पौराणिक दुनिया की झलक दिखाते हुए भगवान हनुमान की शक्तियों के बता रहे हैं, जो आज भी इस दुनिया में मौजूद हैं। टीजर की शुरुआत में भगवान की शक्तियों का वर्णन किया जा रहा है जो सहस्त्र वर्षों से इस धरा पर मौजूद हैं, लेकिन अगले ही पल टीजर वर्तमान में वापस लौट आता और इसके बाद धमाकेदार एक्शन सीन्स दिख रहे हैं। इस दौरान अभिनेता तेजा सज्जा अपने हाथों में गदा लिए हुए अपने दुश्मनों पर वार करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, आपको बता दें कि इस फिल्म के हिंदी टीजर को अब तक 17 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

पोसपोन हुई आदिपुरुष की रिलीज डेट

वहीं, बात ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की करें तो मेकर्स ने काफी धूमधाम से अयोध्या में कार्यक्रम कर अपनी फिल्म का टीजर लॉन्च किया था। जो लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका, जिसके बाद लोगों ने मेकर्स सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया था और आदिपुरुष को अन्य फिल्मों की सस्ती कॉफी भी बताया दिया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में आदिपुरुष मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की जानकारी साझा की थी और फिल्म में पुर्नविचार कर काम भी शुरू करने की बात कही थी। ओम राउत के निर्देशन में बनी ये पौराणिक फिल्म अब अगले साल जून के महीने में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Red Sea IFF Award में शाह रुख खान को किया जाएगा सम्मानित, कहा- उत्साहित हूं मैं…’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.