Move to Jagran APP

Damdaar Video: हनुमान बन कर बोले सलमान... मुझ पर एक एहसान करना...

सलमान के साथ फिल्म के कैरेक्टर्स को रवीना टंडन, जावेद अख्तर कुणाल खेमू और चंकी पांडे ने आवाज दी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 05:00 PM (IST)
Damdaar Video: हनुमान बन कर बोले सलमान... मुझ पर एक एहसान करना...
Damdaar Video: हनुमान बन कर बोले सलमान... मुझ पर एक एहसान करना...

मुंबई। मोस्ट अवेटेड एनिमेशन फिल्म 'हनुमान दा दमदार' को रिलिज़ होने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस फिल्म के साथ सुपरहीरो हनुमान की वापसी हो रही है। यह फिल्म शुरुआत से सुर्खियों ही में रही है क्योंकि इसमें सलमान खान से लेकर वेटरन राइटर जावेद अख्तर ने कैरेक्टर्स को आवाज है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म की मेकिंग के बारे में और दिखाते हैं इसका दिलचस्प मेकिंग वीडियो। 

loksabha election banner

सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' का फेमस डायलॉग 'मुझपर एक अहसान करना कि मुझपर कोई अहसान न करना' तो आपने सुना ही होगा। तो इस डायलॉग को आप एक बार फिर बड़े पर्दे पर सुन सकते हैं वो भी सलमान की ही आवाज में। जी हां, दरअसल, एनिमेशन फिल्म 'हनुमान दा दमदार' 2 जून को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का हाल ही में एक मेकिंग वीडियो जारी किया गया है जिसमें आप फिल्म से जुड़े कलाकारों को देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: तो क्या करीना Motherhood पर लिखेंगी बुक

इस वीडियो में आप सलमान को अपना यह फेमस डायलॉग डब करते देख सकेंगे, चूंकि फिल्म में सलमान ने हनुमान की आवाज दी है और फिल्म में इस फेमस डायलॉग को शामिल किया गया है। फिल्म की डायरेक्टर और राइटर रुचि नारायण कहती हैं, ''जब मैं छोटी थी तब हम बड़ी हॉलीवुड एनिमेशन फिल्में देखते थे। जब हमारे पास ही इतनी सारी स्टोरीज़ हैं तो क्यों न इन्हें ही बिग स्केल पर बनाया जाए। इसलिए लाइव एक्शन करने के बाद एनिमेशन करना था, जिसमें कैरेक्टर्स क्यूट हों।''

यह भी पढ़ें: चीन यात्रा में खुल जाएगी 'बाहुबली2' की पोल, ये 'सीन चोरी' जानकर रह जाएंगे दंग

आपको बता दें कि, सलमान के साथ फिल्म के कैरेक्टर्स को रवीना टंडन, जावेद अख्तर, मकरंद देशपांडे, कुणाल खेमू, चंकी पांडे और विनय पाठक ने आवाज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.