नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani Pre Wedding Celebration Mata Ki Chowki Inside Pictures: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग कार्ड की झलग सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई है। हंसिका के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत माता की चौकी रखने के साथ हुई। बीते दिन मुंबई में यह पूजा रखी गई थी। माता की चौकी के लिए जाते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। अब फंक्शन की इंसाइड फोटो भी सामने आ गई है।

लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं हंसिका

सोशल मीडिया पर सामने आई हंसिका मोटवानी के इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो को उनके फैन पेज ने शेयर किया है। इनमें एक्ट्रेस रेड कलर की मिरर वर्क साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके होने वाले हसबैंड सोहेल कथुरिया भी पोज देते हुए दिखा रहे हैं। हंसिका के साथ ट्विनिंग करते हुए सोहेल ने भी मिरर वर्क वाला रेड कलर का कुर्ता पायजामा पहना। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के बाहों में खोए हुए दिख रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें...

हंसिका करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया 4 दिसंबर को शादी करेंगे। दोनों जयपुर के मुन्दोता फोर्ट और पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। शादी के फंक्शन 2 दिसंबर से शुरू होंगे। पहले दिन सूफी संगीत का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। 

पोलो मैच और कैसिनो थीम पार्टी

हंसिका और सोहेल ने अपने गेस्ट के लिए कुछ स्पेशल प्लान किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के फंक्शन के बीच मेहमानों के लिए पोलो मैच रखा जाएगा। इसके अलावा कैसिनो थीम पर पार्टी भी आयोजित की जाएगी। 

एफिल टावर के सामने सोहेल ने किया था प्रपोज

हंसिका मोटवानी ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिनमें एक्ट्रेस के मंगेतर सोहेल कथुरिया एफिल टावर के सामने उन्हें प्रपोज करते हुए नजर आए थे। हंसिका के सामने हाथ में अंगूठी लिए सोहेल घुटने के बल बैठ उनसे अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखे थे। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से उनकी सगाई की बात पक्की मानी जा रही थी।

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट