Move to Jagran APP

अल्लू अर्जुन की इस एक्ट्रेस ने 16 की उम्र में जवान दिखने के लिए लगवाए थे इंजेक्शन! ऋतिक रोशन संग भी कर चुकीं हैं काम

आपको बता दें कि हंसिका एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफाॅर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। वहीं फैंस भी हंसिका के लेटेस्ट अपडेट्रस का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 10:20 AM (IST)
अल्लू अर्जुन की इस एक्ट्रेस ने 16 की उम्र में जवान दिखने के लिए लगवाए थे इंजेक्शन! ऋतिक रोशन संग भी कर चुकीं हैं काम
Photo Credit : Hansika Motwani Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'कोई मिल गया' को फैंस ने खूब पंसद किया था। इस फिल्म में दर्शकों को बड़ों ने ही नहीं बल्कि बच्चों ने भी खूब पसंद किया। इस फिल्म की कहानी जादू यानी एलियन पर आधारित थी। इसी वजह से ये बच्चों के बीच काफी पसंद की गई। वहीं इसके किरदारों को भी खूब पसंद किया गया है। लेकिन ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के अलावा मूवी में एक छोटी सी बच्ची जिसका नाम टीना था उसने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता। आज टीना काफी बड़ी और ग्लैमर तो हो ही गईं हैं, इसके साथ ही वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार भी बन गई हैं। बता दें कि टीना का रोल एकट्रेस हंसिका मोटवानी ने प्ले किया था। आज हंसिका का जन्मदिन है। हंसिका आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर आज हम आपको हंसिका की खूबसूरत तस्वीरों के साथ उनके बारे में कई खास बातें बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

View this post on Instagram

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

बतौर बाल कलाकार शुरू किया कया था करियर

‘कोई मिल गया‘ फिल्म से चर्चा में आईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी थी। उन्होंने कई टीवी शोेज जैसे 'शाका लाका बूम बूम' , 'देश में निकला होगा चांद', ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी‘, ‘सोना सोनपरी‘, ‘करिश्मा का करिश्मा‘, ‘हम दो हैं ना‘ में काम किया है। इसके साथ ही हंसिका कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं।

साउथ सिनेमा का हैं बड़ा

हंसिका मोटवानी साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अब तक कई हिट साउथ फिल्में दी हैं। हंसिका ने साल 2007 में 'देसामुदुरू' फिल्म से तेलुगू फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'कांतरी' और 'मस्का' जैसी तेलुगू फिल्मों में नाम नजर आईं हैं। यही नहीं हंसिका ने कई तमिल फिल्मों जैसे 'एंग्यम कधाल', 'वेलायुधम् ओरू कल ओरू कन्नड़ी', और 'सिंघम 2', में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। वहीं हिंदी सिनेमा में भी उन्होंने काम किया लेकिन सफल नहीं रहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

मां ने हंसिका को लगवाए थे ऐसे इंजेक्शन

मीडिया में खबरें आईं थीं कि हंसिका मोटवानी की मां ने उन्हें 16 साल की उम्र में मैच्योर और जवान दिखने के लिए हाॅर्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे। खबरों की मानें तो हंसिका की मां उनके करियर को लेकर काफी सीरियस थीं। इसी वजह से उन्होंने बेटी को हाॅर्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे ताकि वो जल्दी से अपने करियर की शुरुआत कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.