Move to Jagran APP

Govinda का खुलासा, 49 की उम्र में क्यों की 'दूसरी शादी', 4 साल तक छिपाई थी पहली वाली

Govinda on his second marriage गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता से मुलाक़ात को याद करते हुए बताया था कि वो उनके साथ एक पार्टी से लौट रहे थे। उनका हाथ गोविंदा के हाथ से टच हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 11:41 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 10:26 AM (IST)
Govinda का खुलासा, 49 की उम्र में क्यों की 'दूसरी शादी', 4 साल तक छिपाई थी पहली वाली
Govinda का खुलासा, 49 की उम्र में क्यों की 'दूसरी शादी', 4 साल तक छिपाई थी पहली वाली

नई दिल्ली, जेएनएन। गोविंदा ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने अभिनय से अलग की छाप छोड़ी है। तक़रीबन हर जॉनर की फ़िल्मों से गोविंदा ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ख़ासकर, उनकी कॉमिक टाइमिंग का अलग ही अंदाज़ है। कहते हैं कि गोविंदा की कॉमेडी फ़िल्मों की सफलता से पहले इस जॉनर को दूसरे दर्ज़े का समझा जाता था, मगर 90 के दशक और नई सदी में गोविंदा ने कॉमेडी जॉनर को नई ऊंचाई पर पहुंचाया और फ़िल्ममेकर्स ने इसे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। गोविंदा हाल ही में इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प खुलासा किया।

loksabha election banner

कुछ साल पहले गोविंदा तब चर्चा में आ गये थे, जब उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता से एक बार फिर शादी। शो में चीची ने इसके पीछे कारण का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर अपनी पत्नी से पुनर्विवाह किया था। उन्होंने कहा था कि 49 साल की उम्र में पहुंचकर दोबारा शादी करना। अपनी मां की इच्छा का पालन करते हुए गोविंदा ने जनवरी 2015 में सुनीता के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी कर ली।

गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता से मुलाक़ात को याद करते हुए बताया था कि वो उनके साथ एक पार्टी से लौट रहे थे। उनका हाथ गोविंदा के हाथ से टच हो गया। दोनों ने हाथ नहीं हटाया और इस तरह गोविंदा और सुनीता के बीच रिश्ता गहरा हो गया था। गोविंदा के अंकल आनंद सिह ने उन्हें तन-बदन से लांच किया था और उसी दौरान आनंद सिंह की सिस्टर-इन-लॉ सुनीता मुंजाल गोविंदा के प्यार में पड़ गयीं। 11 मार्च 1987 को दोनों ने शादी कर ली। हालांकि गोविंदा के करियर की वजह से शादी को चार साल तक छिपाकर रखा था। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.