नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया दिलचस्प प्लेटफॉर्म है, जहां कई बार यूज़र्स अपनी क्रिएटिविटी से कुछ ऐसा कर जाते हैं कि पढ़ने वाला हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाए। पिछले एक-दो दिन से ट्विटर पर #GonnaTellMyKids ट्रेंड चल रहा है, जिसका मतलब है 'अपने बच्चों को बताऊंगा'। अब क्या बताऊंगा, इसका जवाब देने के लिए मीम्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस हैशटैग के साथ यूज़र्स मज़ेदार मीम शेयर कर रहे हैं। इन मीम्स में कई बॉलीवुड  एक्टर्स और फ़िल्मों के सींस पर भी मज़ाकिया टिप्पणी की गयी हैं। 

एक यूज़र ने चंकी पांडेय और गोविंदा को टोनी स्टार्क और सुपरमैन बताया है। चंकी की यह लेटेस्ट फोटो है, जो उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट की थी। वहीं गोविंदा की सुपरमैन गेटअप वाली फोटो उनकी पुरानी फ़िल्म के गाने की है।

हेराफेरी के एक गाने की फोटो में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी की तुलना जोनस ब्रदर्स से कर दी है। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके दोनों भाइयों केविन जोनस और जो जोनस को मिलाकर जोनस ब्रदर्स कहा जाता है, जो सिंगर हैं।

महाराष्ट्र की सियासत इस वक़्त दिलचस्प दौर से गुज़र रही है। अभी तक सरकार नहीं बनी है। ऐसे में एक यूज़र ने इस हैशटैग के तहत लिखा है- मैं अपने बच्चों को बताऊंगा कि अनिल कपूर महाराष्ट्र के बेस्ट सीएम थे।

गोविंदा और किमी काटकर की यह तस्वीर भी ख़ूब चर्चित रही है, जो एक गाने की है, जिसमें गोविंदा सुपरमैन और किमी स्पाइडरमैन के गेटअप में हैं। दोनों उड़ते हुए गाना गाते हैं। इस फोटो के साथ लिखा है- अपने बच्चों को बताने वाला हूं कि यह असली सुपरमैन फ़िल्म और डीसी कॉमिक्स ने हमें कॉपी किया था।

एक यूज़र ने जॉन अब्राहम और अरशद वारसी की गोल फ़िल्म की फोटो शेयर करके लिखा कि मैं बच्चों को बताने जा रहा हूं कि दोनों मैसी और रोनाल्डो थे। बता दें कि जॉन और अरशद पागलपंती में भी साथ आ रहे हैं।

इसी तरह सलमान ख़ान, शक्तिमान और गोविंदा-रवीना टंडन को लेकर भी मज़ेदार मीम्स बनाये गये हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप