नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' का जबसे पहला पोस्टर आया है, तभी से ही फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के लिए तो अभी थोड़ा इंतजार बाकी है, लेकिन इस फिल्म का 2 मिनट 34 सेकंड का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ-साथ अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। कुछ समय पहले ही रिलीज किए गए इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गहराइयां के ट्रेलर को दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बहन के बॉयफ्रेंड से अफेयर करती दिखेंगी दीपिका

इस ट्रेलर की शुरुआत समुद्र के किनारे बैठी दीपिका पादुकोण से होती है। दीपिका कहती हैं, 'मुझे घर में रहना पसंद नहीं है, मैं वहां पर खुद को फंसा हुआ महसूस करती हूं'। जिसके बाद दीपिका कैसे अपनी छोटी कजिन बहन (अनन्या पांडे )से मिलती हैं और उसके बॉयफ्रेंड (सिद्धांत चतुर्वेदी) से ही उनका अफेयर हो जाता है, जिसके बाद किस तरह से रिश्ते बदल जाते हैं इस पर ही पूरी कहानी आधारित है। फिल्म 'गहराइयां' एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो आज के समय में काम्प्लेक्स मॉडर्न रिश्ते को बयां करती है। कॉकटेल के बाद दीपिका एक बार फिर बोल्ड सीन्स देती हुई नजर आएंगी।

दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी का दिखेगा रोमांस

फिल्म में रिलेशनशिप ड्रामे के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के बीच कई रोमांटिक सीन्स फिल्माए गए हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस छोटे से ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखने के बाद इस बात का अनुमान लगाना वाकई मुश्किल है।दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों को दर्शाएंगे। इसी के साथ युवाओं की जिंदगी के खास पहलू और साथ ही अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने के इच्छा को भी वो परदे पर दिखाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ट्रेलर

इस फिल्म के ट्रेलर को दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- जिंदगी, प्यार और चॉइस, चलिए इन सभी का अनुभव लें। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अलीशा बेबी' तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'फिल्म का बेसब्री से इंतजार है'। फैंस अब इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

'गहराइयां' 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण के करियर की ये पहली फिल्म है जो ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मुख्य कलाकारों के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। निर्माता करण जौहर के साथ वायकॉम 18 ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Edited By: Tanya Arora