Move to Jagran APP

रणवीर सिंह के बाद अब बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हुई न्यूड, बेड पर कराया बोल्ड शूट

आपको बात दें की काम के साथ गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने चाहने वालों के लिए अपनी बोल्ड्नेस का तड़का लगाती रहतीं हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2022 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2022 12:58 PM (IST)
Photo Credit : Gehana Vassisth Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जएनएन। Gehana Vassisth Nude Photo : बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक फिर से चर्चा में हैं। गहना किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। कुछ महीनों पहले गहना का नाम पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट में आने वजह से काफी विवादों में घिरा था। गहना अपने बोल्ड वीडियोज और तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से गहना ने अपनी हाॅटनेस से हर तरफ आग लगा दी है। गहना ने अब अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। आप भी उनकी फोटो देखने से पहले अपने दिल को जरा थाम लें।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

रणवीर के बाद अब न्यूड हुईं गहना

हाल ही में जहां बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट से बवाल मचा दिया था। वहीं अब गहना वशिष्ठ ने अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को हैरान कर दिया है। गहना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गहना सिर्फ पैंटी पहन कर बेड पर पेट के बल लेटी नजर आ रही हैं। वहीं वो बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान गहना की कालित अदाएं बस देखने लायक हैं। उनकी इस तस्वीर ने मानों इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तस्वीर को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। इस पर कमेंट कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

बाथरुम वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें की हाल ही में गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की गहना खुद को पर्दे के पीछे छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं। लेकिन वह खुद को छुपा नहीं सकीं। इस दौरान गहना कैमरे के सामने पोज दे रहीं हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिले थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.