नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से पिता शाह रुख खान और मां गौरी खान की नींदे उड़ीं हुईं हैं। एक तरफ लाख कोशिशों के बावजूद बेटे को जमानत नहीं मिल रहीं दूसरी तरफ जेल की मुश्किल जिंदगी। ये सोच सोच कर कि आर्यन कैसे दिन काट रहे होंगे गौरी खान परेशान हैं। वहीं उन्होंने अब इन सब से बाहर निकले के लिए भगवान की शरण ली है।

गौरी ने मांगी मन्नत

शाह रुख खान और गौरी खान के एक पारिवारिक मित्र ने ‘इंडिया टुडे’ को बताया है कि, शाह रुख और गौरी दोनों ही दिन-ब-दिन बेहद चिंतित होते जा रहे हैं। गौरी ने बेटे को बचाने के लिए नवरात्रि पर मन्नत मांगी हैं। आम तौर पर ये धारणा हैं कि मन्नत पूरी होने कर अपनी कोई सबसे प्यारी चीज छोड़ी जाती है। ऐसे में गौरी ने मीठा खाना पूरी तरह से छोड़ दिया है। अब जब तक उनके लाडले आर्यन घर नहीं आ जाते गौरी मीठे को हाथ भी नहीं लगाएंगी।

बा-बार ना आए मन्नत 

इसके आगे एक्टर के करीबी दोस्त ने कहा कि, शाह रुख खान ने अपने सेलिब्रिटी दोस्तों से भी बार-बार मन्नत नहीं आने के लिए गुजारिश की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, शाह रुख खान और गौरी ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों से आर्यन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है। हालांकि सलमान खान अब तक कई बार मन्नत आ चुके हैं।

गुरुवार को जमानत की थी उम्मीद

वहीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी इंस्टाग्राम पर दुर्गा की फोटो शेयर की। यह उन्होंने 14 अक्टूबर की सुनवाई से पहले माता रानी की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा, 'शुक्रिया माता रानी'। ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि शायद गुरुवार को आर्यन को जमानत मिल जाए पर ऐसा हो न सका।  

ये है पूरा मामला

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को मुंबई से गोवा जा रहे जहाज से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही आर्यन खान जेल में है। हालांकि, आर्यन खान की जमानत याचिका पर 14 अक्तूबर यानी गुरुवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में कई घंटे तक सुनवाई चली, लेकिन फिर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख दिया। अब अदालत इस मामले पर 20 अक्तूबर बुधवार को सुनवाई करेगी।

Edited By: Ruchi Vajpayee