Move to Jagran APP

Gauri Khan on Shah Rukh Khan Photo: शाह रुख खान के शर्टलेस फोटो पर झल्लाईं गौरी खान, कहा- 'ये आदमी अब अपने...'

Gauri Khan hilarious comment on Shah Rukh Khan shirtless picture बीते दिन शाह रुख खान ने फिल्म पठान से अपना लुक शेयर करते हुए एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी। जिस पर उनकी पत्नी ने गौरी खान ने ऐसा रिएक्श दिया है कि कोई भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाए।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 03:15 PM (IST)
Gauri Khan left a hilarious comment on Shah Rukh Khan recent shirtless picture from Pathan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gauri Khan left a hilarious comment on Shah Rukh Khan recent shirtless picture from Pathan: बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बॉडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रविवार को भी उन्होंने एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी, जिसमें शाह रुख अपने सिक्स पैक्स एब्स फ्लॉन्ट कर रहे थे। एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी रिएक्टर किया, लेकिन सबसे कमाल का कमेंट उनकी पत्नी गौरी खान का है।

loksabha election banner

फिल्म पठान से अपने इस नए लुक को शाह रुख खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में किंग खान सोफे पर बैठे हुए हैं और हाथों से आधे चेहरे को आधा ढके हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए शाह रुख ने अपनी टी-शर्ट के लिए एक खास नोट लिखते हुए कहा, "मैंने आज मेरी शर्ट से कहा- 'तुम होती तो कैसा होता...तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितनी हंसी…….तुम होती तो ऐसा होता...मैं भी पठान का इंतजार कर रहा हूं।"

गौरी ने की शाह रुख की खिंचाई

शाह रुख खान के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए गौरी खान ने एक मजेदार कमेंट किया। उन्होंने कहा, “हे भगवान! यह आदमी अब अपनी शर्ट से भी बात कर रहा है…..!!!!” गौरी के अलावा  ऋचा चड्ढा ने भी मजेदार कमेंट किया और कहा,  “जिन लोगों की शादी होने को है… एहतियात बरतना होगा।" अपनी फिटनेस के लिए फेमस टाइगर श्रॉफ ने भी शाह रुख की शर्टलेस फोटो पर कमेंट किया और कहा, “मैं एक दिन आराम करने की सोच रहा था और फिर मैंने यह देखा।"

शाह रुख खान की आने वाली फिल्में

साल 2023 में जवान के अलावा शाह रुख की दो और फिल्में पठान और डंकी लाइन अप हैं। पठान में शाह रुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। वहीं, डंकी में उनके साथ दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख हैं।    

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.