Move to Jagran APP

गौरव चोपड़ा से पहले ये सेलेब्रिटीज़ दे चुके हैं Wedding Surprise

टीवी स्टार गौरव चोपड़ा भी अब उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हो गये हैं, जिन्होंने अपनी शादी की ख़बर आख़िरी वक़्त तक छिपाकर रखी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 12:59 PM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2018 02:45 PM (IST)
गौरव चोपड़ा से पहले ये सेलेब्रिटीज़ दे चुके हैं Wedding Surprise
गौरव चोपड़ा से पहले ये सेलेब्रिटीज़ दे चुके हैं Wedding Surprise

मुंबई। कुछ वक़्त पहले टीवी स्टार भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष से कुछ इस अंदाज़ में शादी की थी कि सारे ज़माने को पता चल गया था- भारती की शादी होने वाली है। शादी में होने वाली छोटी-छोटी सेरेमनी से लेकर वेडिंग डेस्टिनेशन, भारती ने कुछ नहीं छिपाया। वहीं कुछ शादियां ऐसी भी हैं, जिनका कानोंकान पता नहीं चलता।

loksabha election banner

बॉलीवुड में शादी की ख़बर से सरप्राइज़ देने का रिवाज़ तो पहले से ही है, अब छोटा पर्दा भी इस परंपरा को फॉलो करता दिख रहा है। टीवी स्टार गौरव चोपड़ा भी अब उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हो गये हैं, जिन्होंने अपनी शादी की ख़बर आख़िरी वक़्त तक छिपाकर रखी। 

यह भी पढ़ें: हैप्पी फिर भाग जाएगी... पर 2018 में इनकी कहानी भी याद आएगी

गौरव चोपड़ा ने दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। गौरव की शादी में सिर्फ़ क़रीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। टीवी इंडस्ट्री से भी चंद लोगों को बुलाया गया था, जिनमें निशा और करन मेहरा शामिल हैं। गौरव की शरीके-हयात का नाम हितिशा है। हितिशा ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं हैं। माना जा रहा है कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे। गौरव का नाम कई एक्ट्रेसेज़ से जुड़ता रहा है, जिनमें टीवी की नागिन मौनी रॉय भी शामिल हैं।

कुछ ऐसा ही वेडिंग सरप्राइज़ वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने पिछले साल दिया। नवंबर के महीने में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सादे समारोह में वत्सल और इशिता ने शादी कर ली थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया था, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। इशिता फिरंगी में फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं, जो एक दिसंबर को रिलीज़ हुई। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बर है कि तभी से दोनों रिलेशनशिप में आये थे।

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी हैं हिचकी से परेशान, तो इन एक्टर्स की दिक्कतें भी नहीं कम

अगर बॉलीवुड में होने वाली गुपचुप शादियों की बात करें तो ऐसी ही शादी है जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की। 2014 में इनकी शादी का पता न्यू ईयर विश से चला, जिसमें जॉन ने प्रिया और अपना नाम लिखा था। इससे पहले तक प्रिया के साथ उनकी रिलेशनशिप की ख़बर तो थी, मगर शादी का पता किसी को नहीं चला। जॉन ने ट्वीट किया था, ‘Wishing you and your loved ones a blessed 2014! May this year bring you love, good fortune and joy. Love, John and Priya Abraham.’

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी भी एक सीक्रेट अफ़ेयर रही। आदि के साथ रानी ने इटली में शादी की थी, जिसका पता आदित्य चोपड़ा नाम के सोशल मीडिया एकाउंट से चला, जब उन्होंने फ़ेसबुक पर अपना स्टेटस बदलकर मैरीड लिखा। इसके कुछ देर बाद ही रानी का स्टेटमेंट आया था।

यह भी पढ़ें: फ्लॉप रही बॉलीवुड के इन 5 दिग्गजों की सियासी पारी, अब रजनी-कमल की बारी

संजय दत्त की शादी का क़िस्सा भी कुछ इसी तरह का है। मान्यता के साथ संजय की तीसरी शादी गोवा में हुई थी और ये उनके फ़ैंस के लिए सरप्राइज़िंग रहा। हाल ही में संजय-मान्यता ने अपनी दसवीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन के साथ फरवरी 2015 में सेशेल्स में शादी की। कुणाल और नैना की शादी का भी किसी को अंदाज़ा नहीं था। कुणाल ने अपने अफ़ेयर को भी अंडररैप रखा था। इसलिए शादी की ख़बर ने चौंका दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.